scriptफिल्म वितरक पर सरेराह दागी गोलियां | Film distributor Srerah tainted bullets | Patrika News

फिल्म वितरक पर सरेराह दागी गोलियां

locationजयपुरPublished: Sep 07, 2015 11:47:00 pm

जवाहर नगर थाने से चंद कदम
दूर टूटी पुलिया के पास सोमवार शाम बाइकसवार शूटर एक फिल्म वितरक को गोली मारकर भाग
गए

tainted bullets

tainted bullets

जयपुर। जवाहर नगर थाने से चंद कदम दूर टूटी पुलिया के पास सोमवार शाम बाइकसवार शूटर एक फिल्म वितरक को गोली मारकर भाग गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पीसीआर वैन में घायल को एसएमएस के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। दाएं हाथ के ऊपरी हिस्से को भेदकर बगल में जा धंसी गोली ऑपरेशन कर निकाल दी गई।


पुलिस के अनुसार घायल क्वींस रोड झारखण्ड मोड़ स्थित ग्रीन एवेन्यू निवासी राजेंद्र सारा शाम करीब छह बजे ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक परिचित के कार्यालय से जवाहर नगर होते हुए अपनी कार में घर जा रहे थे। कार वे खुद चला रहे थे। शांति पथ पर टी-प्वाइंट से पहले टूटी पुलिया के पास बाइक सवार दो युवक कार के बगल में आए। वह कुछ समझ पाते इससे पहले पीछे बैठे युवक ने गोली चला दी। गोली कांच भेदकर दाएं हाथ के ऊपरी हिस्से को पार करके बगल में जा लगी।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। पीसीआर वैन घटनास्थल पहुंच गई। घायल के खून अधिक बहने पर एम्बुलेंस के इंतजार की बजाय एसआई प्रभातीलाल ने उसे कार से बाहर निकाला और पीसीआर वैन में ही ट्रोमा सेंटर ले गए।

घर के बाहर भी हुई थी फायरिंग
सारा ने सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) जयसिंह नाथावत को बताया कि 10 दिन पहले उनके घर के बाहर भी फायरिंग हुई थी। तब वैशाली नगर पुलिस ने मौका मुआयना किया था, लेकिन हमलावरों का सुराग अब तक नहीं लगा। सारा के अनुसार वर्ष 2013 में प्रॉपर्टी के एक मामले में साड़ी व्यवसायी रामेश्वर लाल से झगड़ा हुआ था। वैशाली नगर थाने में मामला भी दर्ज है। कुछ दिन पहले धमकी भी मिली थी, लेकिन उसे गंभीरता से नहीं लिया।

नाम की नाकाबंदी
घटना के बाद कंट्रोल रूम ने बाइकसवार हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करने का संदेश चलाया। घटनास्थल के पास जवाहर नगर पुलिस ने नाकाबंदी करने को बेरिकेड तो खड़े कर दिए लेकिन पुलिस कर्मी वाहनों की जांच करने की बजाय मोबाइल पर व्यस्त नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो