scriptबाल दिवस पर बच्चों को मोटिवेट कर रही झलकी फिल्म | Film on Motivating Children on Children's Day | Patrika News
जयपुर

बाल दिवस पर बच्चों को मोटिवेट कर रही झलकी फिल्म

-फिल्म ने जीते 13 अंतराष्ट्रीय अवार्ड जयपुर की तन्वी जैन है फिल्म की सह निर्देशक

जयपुरNov 14, 2019 / 07:33 pm

Nishi Jain

बाल दिवस पर बच्चों को मोटिवेट कर रही झलकी फिल्म

बाल दिवस पर बच्चों को मोटिवेट कर रही झलकी फिल्म

जयपुर

नेशनल अवार्ड विजेता डायरेक्टर ब्रह्मांनद सिंह एव जयपुर की तन्वी जैन के द्वारा बनाई गई फिल्म झलकी बाल दिवस पर पूरे भारत में रिलीज हुई है।झलकी को तेरह अंतराष्ट्रीय अवार्ड मिल चुके है। फिल्म की शूटिंग मिर्जापुर में हुई है। फिल्म बाल मजदूरी एवं बाल शोषण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को समर्पित है।
कैलाश सत्यार्थी के अभियान पर आधारित है फिल्म
फिल्म नोबेल पुरस्कार विजेता, कैलाश सत्यार्थी की ओर से चलाए जा रहे अभियान को समर्पित है। फिल्म के बारे में तन्वी जैन का कहना है कि हमें गर्व है कि हम नोबेल पुरस्कार से सम्मानित कैलाश सत्यार्थी द्वारा चलाए जा रहे अभियान को इस फिल्म के माध्यम से उजागर किया है। इस अवसर पर कैलाश सत्यार्थी ने भी बताया कि झलकी एक प्रतिबद्धिता अपने विश्वास पर अडिग रहने को एवं साहस से मुश्किलों का सामना करने की कहानी है।
झलकी में शामिल ये कलाकार

इस फिल्म में बालीवुड कलाकारों में बोमन ईरानी, संजय सूरी, दिव्या दत्ता, तनिष्ठा चटर्जी, गोविन्द नामदेव, जॉयसेन गुप्ता , अखिलेन्द्र मिश्रा, बचन पचेरा, गौरक्ष सकपाल, आरती झा है। वहीं फिल्म का संगीत प्रसिद्ध संगीतकार संदेश शांडिल्य द्वारा दिया गया है। गायिका सुनिधि चौहान एवं शंकर महादेवन ने फिल्म में अपने स्वर दिए है।
 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो