एक और पाकिस्तान के डायलॉग पर भड़के जयपुरवासी, किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, देखें वीडियो

Deepshikha | Publish: May, 15 2019 03:44:45 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर में फिल्म यह है इंडिया का प्रमोशन, एक डायलॉग पर लोगों को आपत्ति, भड़के युवकों ने किया विरोध

जयपुर. बॉलीवुड फिल्म यह है इंडिया की स्टारकास्ट बुधवार को जयपुर में प्रमोशन के लिए आई। इस फिल्म के एक डायलॉग पर आपत्ति जताई जा रही है। स्टारकास्ट मालवीय नगर स्थित एक होटल में प्रमोशन के लिए पहुंची, तो वहां लोगों ने डायलॉग पर आपत्ति जताते हुए हंगामा कर दिया। लोगों का आरोप है कि फिल्म के एक डायलॉग देश में एक और पाकिस्तान बनाने की बात कही जा रही है। जिससे यह फिल्म देशद्रोही है। लोगों ने फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना है कि देशद्रोही फिल्म को जयपुर के किसी भी सिनेमा हॉल में नहीं लगने देंगे। लोगों का कहना है कि फिल्म शिक्षा देती है और ऐसी फिल्म जो एक और पाकिस्तान बनाने और देशद्रोह की बात करती है वो फिल्म लोगों को गलत दिशा में ले जाएगी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘ये है इंडिया’ 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है
फिल्म की स्टारकास्ट जमकर प्रमोशन कर रही है। टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता गेवी चहल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इसी सिलसिले से फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे एक्टर गवी चहल, फिल्म डायरेक्टर लोम हर्ष और प्रोड्यूसर संदीप चौधरी जयपुर पहुंचे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned