scriptराजस्थान में अराजकता का माहौल,सरेआम लोगों से मारपीट और छीनाझपटी | Financier beaten By People in Jaipur- Violence in Jaipur | Patrika News

राजस्थान में अराजकता का माहौल,सरेआम लोगों से मारपीट और छीनाझपटी

locationजयपुरPublished: May 24, 2018 10:40:21 am

Submitted by:

rajesh walia

राजस्थान में अराजकता का माहौल,सरेआम लोगों से मारपीट और छीनाझपटी

Violence in Jaipur
जयपुर

राजधानी की सड़कों पर सरे आम गुंडागर्दी के दो वीडियो सामने आए हैं। दोनों वीडियो में कुछ बदमाश लाठी और सरियों से कुूछ युवकों को बुरी तरह से पीटते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मारपीट करने वाले बदमाशों में से अधिकतर के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने अभी तक दोनो ही मामलों में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है।
पुलिस और पुलिस की गश्त को मुंह चिढ़ाते ये वीडियो विश्वकर्मा और वाटिका क्षेत्र से सामने आए हैं। वाटिका क्षेत्र में दो गाड़ियों में आए बदमाशों ने गिर्राज शर्मा नाम के एक युवक को इतना पीटा कि वह अचेत हो गया। उसे उसके दोस्तों ने अस्पताल में भर्ती कराया। सांगानेर सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक अन्य विडियो विश्वकर्मा क्षेत्र का है। जोडला पावर हाउस के पास कुछ बदमाशों ने तीन युवकों को इतना पीटा कि उनमें से एक अचेत हो गया। विश्वकर्मा थाने में अजयपाल सिंह ने मामला दर्ज कराया है।
पहली घटना

विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जयपुर सीकर हाईवे स्थित जोडला पावर हाउस ग्रेड के पास कल सड़क किनारे खड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों पर अज्ञात बदमाशों ने लाठियों से हमला किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़तों को निजी अस्पताल पहुंचा कर प्राथमिक उपचार करवाया।
फिल्मी स्टाइल में चली लाठियां
जिस जगह यह घटना घटित हुई उस जगह के आस—पास में खड़े कई लोग फिल्‍मी स्‍टाइल में चल रहे पूरे घटनाक्रम को देखते रहे। मौजूद लोगों वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने छुडाने की कोशिश नहीं किया।
दूसरी घटना
राजधानी के सागांनेर सदर थाना इलाके में वाटिका रोड़ भाटावाला गांव के पास लक्ष्मी गार्डन के बाहर पैसों की लेन-देन को लेकर मारपीट कर एक युवक के हाथ-पैर तोड़ डाले। युवक गिर्राज शर्मा कुछ लोगों के साथ एक गार्डन के बाहर बैठा था। तभी गार्डन के बाहर अचानक एक बोलेरो और कार में आये 8-10 बदमाशों ने गिर्राज शर्मा पर सरिये, हॉकी लहराते हुये ताबड़तोड़ हमला करने लग गये।
जो भी बीच बचाव करने आया उस पर भी किया हमला
अचानक हुए इस हमले से गिर्राज के हाथ-पैर फैक्चर हो गए। साथ ही सरिया से हमला होने पर सिर में भी चोट लगी है। इस दौरान जो भी बीच बचाव करने आया उन पर भी बदमाशों ने जमकर लाठियों व सरियों से हमला किया।

एक लाख व सोने की चैन लूटने का आरोप
पीडि़त युवक के चाचा शंकर शर्मा ने आरोप लगाया कि भतीजे के पास एक लाख रुपये थे ओर गले में सोने की चैन भी थी। जिसको भी बदमाश लूट ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो