scriptथानागाजी गैंगरेप मामले का वीडियो अपलोड करना पड़ा भारी, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज | FIR against uploader of Thangazi gangrape viral Video | Patrika News

थानागाजी गैंगरेप मामले का वीडियो अपलोड करना पड़ा भारी, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज

locationजयपुरPublished: May 13, 2019 03:18:12 pm

Submitted by:

abdul bari

युवक के खिलाफ मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

जयपुर
अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामले ( alwar Thanagazi gangrape ) का वीडियो फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक के खिलाफ मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार रलावता शिवदासपुरा निवासी विनोद ने मामला दर्ज करवाया है कि एक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर थानागाजी रेप कांड का वीडियो अपलोड किया है। इस पर पुलिस ने आईटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर फेसबुक आईडी के आधार पर युवक की तलाश शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि इससे पहले एस सेंगाथिर, पुलिस महानिरीक्षक, जयपुर रेंज ने कहा था कि थानागाजी गैंगरेप की घटना के वीडियो-फोटो के यूआरएल को यू-ट्यूब और फेसबुक पर ब्लॉक दिया है। यदि किसी और यूआरएल से वायरल हो रहा है तो उसे भी ब्लॉक कराने की कार्रवाई की जाएगी। व्हाट्स-एप पर वीडियो वायरल करने वालों को चिह्नित कर उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मामले में भाजपा का हल्लाबोल जारी

दूसरी ओर इस मामले में भाजपा (BJP ) का कांग्रेस के ऊपर हल्लाबोल जारी है। ऐसे में प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार व अन्य घटनाओं को लेकर भाजपा ने रविवार को रैली निकाल प्रदर्शन किया। इसके बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया।
भाजपा कार्यालय से रैली के रूप में प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ( Madan Lal Saini ), पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ, अरुण चतुर्वेदी, विधायक अशोक लाहोटी,पूर्व विधायक कैलाश वर्मा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता रैली के रूप में भाजपा कार्यालय से सिविल लाइंस फाटक की ओर बढ़े। विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सिविल लाइंस में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए। सिविल लाइंस फाटक पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आगे नहीं बढ़ने दिया। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। फाटक के आगे प्रतिनिधि मंडल राजभवन पहुंचा। वहां प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल कल्याण सिंह को ज्ञापन सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो