scriptमकर संक्रांति पर भीषण आग से धधक उठी दो मंजिला फैक्ट्री, मच गई अफरा-तफरी | Fire breaks in a cloth factory in jaipur | Patrika News

मकर संक्रांति पर भीषण आग से धधक उठी दो मंजिला फैक्ट्री, मच गई अफरा-तफरी

locationजयपुरPublished: Jan 14, 2019 07:30:54 pm

Submitted by:

anandi lal

राजस्थान में यहां आग से धधक उठी कपड़ा फैक्ट्री, भीषण आग से लाखों का नुकसान

jaipur
जयपुर। आगरा रोड पर कानोता थाना क्षेत्र में मकर संक्रांति के दिन कपड़ा फैक्ट्री भीषण आग से धधक उठी। आग लगने पर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आग की सूचना पर कानोता थाना पुलिस और आधा दर्जन दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची।
आग की सूचना पर दौड़ी दमकल गाड़ियां

जानकारी के मुताबिक हाइवे पर बंदावाला ढाबे के पीछे 52 फीट हनुमान जी के पास सोमवार को दो मंजिला कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई। आग को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। दरअसल, इस फैक्ट्री में साड़ियों समेत अन्य कपड़े बनते हैं। यहां एंब्रोडिल की मशीनों द्वारा कपड़ों पर कशीदे का काम होता है। आग लगने के बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना के बाद करीब आधा दर्जन दमकल गाड़ियां मौके पर जा पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया।
आग लगने के कारणों का इंतजार

फैक्ट्री में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। वहीं आग लगने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं लग सका है। हालांकि वास्तविक तस्वीर साफ नहीं हो पाई है कि आग से कितने का नुकसान हुआ और आग कैसे लगी। ये तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो