scriptएक चिंगारी और सब कुछ तबाह….सता रहा डर | fire in a house: Junk warehouse fire | Patrika News

एक चिंगारी और सब कुछ तबाह….सता रहा डर

locationजयपुरPublished: Aug 22, 2019 11:10:06 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग पांच दमकलों ने दो घंटे में पाया आग पर काबू हजारों रुपए का कबाड़ जल कर राख

Fire Incident

विधानसभा में चौंकाने वाला खुलासा: घर-दुकान या खेत में लग जाए आग तो बुझाने नहीं आएगी फायर ब्रिगेड


Junk warehouse fire : जयपुर। खोह नागोरियान थाना ( kho nagoriyan police )इलाके में देर रात एक कबाड़ गोदाम में भीषण ( fire ) आग लग गई। आग की सूचना पर पांच दमकल ( fire bigrade ) मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की प्राथमिक वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आग इनती विकराल थी कि उसकी लपटें एक किलोमीटर दूर से नजर आ रही थी। यह देखकर मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।
पुलिस के अनुसार खोह नागोरियान थाने के पीछे एक भवन में कबाड़ का गोदाम बना हुआ था। रात करीब डेढ़ बजे अचानक कबाड़ गोदाम में आग लग गई। गोदाम से धुआं निकलता देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बनीपार्क से दो, मालवीय नगर से दो और घाटगेट से एक दमकल मौके पर पहुंची। आग से कबाड़ गोदाम से जोरदार धुआं निकला। आग से आस-पास के लाेगाें में दहशत फैल गर्इ।
इससे आस-पास के लोगों को सांस लेने में भी तकलीफ का सामना करना पड़ा। दमकलकर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से हजारों रुपए का कबाड़ का सामान जल कर राख हो गया। यह गोदाम खेाह नागोरियान निवासी इमरान का है। आग के बाद कबाड़ गोदाम के आस-पास रहे परिवारों में दहशत फैल गई और वे घर निकल कर सड़क पर आ गए। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो