scriptजयपुर में टोंक रोड स्थित एक होटल की तीसरी मंजिल में लगी आग, मची-अफरा तफरी | Fire in BMB Hotel Jaipur Rajasthan 15 october fire incidence news | Patrika News

जयपुर में टोंक रोड स्थित एक होटल की तीसरी मंजिल में लगी आग, मची-अफरा तफरी

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2019 01:21:17 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur News : दुर्गापुरा स्थित बीएमबी होटल की तीसरी मंजिल पर मंगलवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई

Jaipur

जयपुर में टोंक रोड स्थित एक होटल की तीसरी मंजिल में लगी आग, मची अफरा तफरी

मुकेश शर्मा / जयपुर. दुर्गापुरा स्थित बीएमबी होटल ( BMB Hotel Durgapura ) की तीसरी मंजिल पर मंगलवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग होटल की ब्रेकरी विंग में लगी। यहां पैनल में शॉर्ट सर्किट होने से नजदीक रखे माइक्रो वेव ने आग पकड़ ली। पलभर में आग पैङ्क्षकग के लिए रखे गत्तों तक पहुंच गई। हादसे के समय ब्रेकरी विंग में चार कर्मचारी काम कर रहे थे। होटल कर्मियों ने फायर उपकरण से आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग बढ़ रही थी, तभी सूचना पर पहुंची तीन दमकलों में से दो का पानी फेंक आग ( Fire in Jaipur ) पर काबू पाया गया।
होटल के मैनेजर श्रीधर ने बताया कि हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ। हादसे के समय होटल में पूरा स्टाफ अपना-अपना काम कर रहा था। ब्रेकरी में काम करने वाला स्टाफ पहले डरकर बाहर भाग आया था। बाद में अन्य स्टाफ के साथ फायर उपकरण से आग ( Fire incidence Jaipur ) बुझाने में जुट गया। समय रहते दमकल के पहुंचने पर आग पर जल्द काबू पा लिया गया। आग में ब्रेकरी विंग में रखे कुछ उपकरण, कार्टन और अन्य सामान जल गया। उधर, तीसरी मंजिल में खिड़की से आग की लपटें दिखाई देने पर टोंक रोड पर देखने वालों की भीड़ जुट गई। इससे कुछ देर ट्रैफिक भी बाधित हो गया।
यह भी पढ़ें

जयपुर के रेस्टोरेन्ट में हुआ जबरदस्त धमाका, मची अफरा-तफरी, देखें धमाके का लाइव वीडियो

गौरतलब है कि इससे पहले गत 20 सितम्बर को टोंक रोड सवाईमानसिंह स्टेडियम के सामने काफ्का रेस्टोरेंट के रूफ टॉप पर आग लग गई थी। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पांच दमकलों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की।
उसी दौरान वहां रसोई में रखे एक सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो गया। जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग पर पांच दमकलों की सहायता से काबू पाया गया। आग से रेस्टोरेन्ट के एक हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो