मिनी बस में लगी आग ने किया विकराल रूप धारण, मची अफरा-तफरी

( jaipur crime news ) सिरसी रोड़ के सिंवार मोड़ के भरत विहार कॉलोनी में सोमवार को घर के बाहर खड़ी मिनी बस में अचानक आग की लपटें उठती देखकर कॉलोनी में हडक़म्प मच गया। धूं धूं कर जलती बस ( Fire in bus ) को देखकर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्रित हो गए।

abdul bari

November, 1106:29 PM

सिंवारमोड़/जयपुर
सिरसी रोड़ के सिंवार मोड़ के भरत विहार कॉलोनी में सोमवार को घर के बाहर खड़ी मिनी बस में अचानक आग की लपटें उठती देखकर कॉलोनी में हडक़म्प मच गया। धूं धूं कर जलती बस ( Fire in bus ) को देखकर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। थोड़ी ही देर ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। लोगों ने अपने स्तर पर आग काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग नही थमी। इसकी सूचना बिंदायका फायर स्टेशन व भांकरोटा थाना पुलिस को दी।

...तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी ( jaipur crime news )

सूचना पर बिंदायका फायर स्टेशन से एक दमकल व पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया लेकिन तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी।


यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बाबूलाल शर्मा की मिनी बस प्लॉट के बाहर खड़ी थी जिसमें अलसुबह अचानक आग लग गयी। गनीमत रही है कि बस में सवारिया नही बैठी थी वरना बड़ा हादसा हो सकता था। बस रूट नम्बर 9 बी पर चलती थी। बिंदायका फायर स्टेशन के फायरकर्मी दीपेन्द्र सिंह ने बताया कि बाबूलाल शर्मा की बस प्लांट के सामने खड़ी थी अचानक आग लग गई। जिससे बस कबाड़ में तब्दील हो गयी।


संभवतया बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ( jaipur police )

प्रथमदृष्टया पुलिस का मानना है कि संभवतया बस में शॉर्ट सर्किट के चलते आग ( Fire in bus from Short circuit ) लग सकती है। पीडि़त ने इस संबंध में भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह खबरें भी पढ़ें...

रामलला के मंदिर में होगा राजस्थान के डूंगरपुर की शिल्पकला का दिग्दर्शन


लोडिंग वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत


बारावफात पर मुस्लिम समुदाय ने निकाला जुलूस, सामाजिक संगठनों ने किया स्वागत

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned