खुली माचिस की तिल्लियां ले जा रहा था टैम्पो, अचानक लगी भीषण आग, लपटों से घिरा वाहन, ड्राइवर कूदा...

माचिस की खुली तिल्लियों से भरे गुजरते लोडिंग टैम्पों में आग ( Fire In Tempo ) लगने से हडक़म्प मच गया। आग लगते ही लोडिंग टैम्पों चालक ने कूदकर जान बचाई और फायर ब्रिगेड और पुलिस ( Jaipur Police ) को मामले की सूचना दी। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

abdul bari

February, 1406:22 PM

सिंवारमोड़/जयपुर
सिरसी रोड़ के सिंवारमोड़-बिंदायका रीको इण्डस्ट्रीज एरिया में फायर स्टेशन के सामने शुक्रवार को एक माचिस की खुली तिल्लियों से भरे गुजरते लोडिंग टैम्पों में आग ( Fire In Tempo ) लगने से हडक़म्प मच गया। आग लगते ही लोडिंग टैम्पों चालक ने कूदकर जान बचाई और फायर ब्रिगेड और पुलिस ( Jaipur Police ) को मामले की सूचना दी। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

माचिस की तिल्लियां व टैम्पो कबाड़ में तब्दील ( jaipur news )

लपटों से घिरा माचिस की खुली तिल्लियों से भरे टैम्पों देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जिस पर बिंदायका फायर स्टेशन से एक दमकल ने आग पर कड़ी मशक्कशत से काबू पाने का प्रयास किया। इस दौरान टैम्पों रखी माचिस की तिल्लियां व टैम्पो कबाड़ में तब्दील हो चुका था।


माचिस फैक्ट्री में जा रहा था वाहन ( Jaipur Crime News )

बिंदायका फायर स्टेशन प्रभारी भंवरसिंह हाडा ने बताया कि लोडिंग टैम्पों चालक आकाश शर्मा रोड़ 9 की तरफ से माचिस की खुल्ली तिल्लियां टैम्पों में भरकर रीको इण्डस्ट्रीज एरिया में माचिस फैक्ट्री में जा रहा था। जिसमें अचानक आग लग गई। फिलहाल आग के कारणों का पता नही चल पाया है।

खुली माचिस की तिल्लियों का परिवहन कानूनन अपराध


मामले में पुलिस का कहना है कि खुली माचिस की तिल्लियों का परिवहन करना कानूनन अपराध है। विस्फोटक अधिनियम की धाराओं में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें...

शराब की दुकानों की लॉटरी प्रक्रिया शरू, मोबाइल से भी हो सकता है आवेदन, 45% तक मिलेगा कमीशन, जानें प्रक्रिया


हंसते-खेलते घर लौट रहे थे स्कूली बच्चे, नशे में धुत डम्पर चालक ने कुचला, 3 की मौत, 3 गंभीर घायल


शहर में घुसी तस्करों की कार, 200 पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरा, एक तस्कर साइकिल पर तो दूसरा पैदल भागा...

Show More
abdul bari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned