scriptअलवर पुलिस पर फिर फायरिंग | Fire On Alwar Police | Patrika News

अलवर पुलिस पर फिर फायरिंग

locationजयपुरPublished: Sep 30, 2019 07:16:58 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

अलवर में रविवार देर रात पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस और गोतस्करों की ओर से एक-दूसरे पर फायरिंग की गई।

Fire On Alwar Police

Fire On Alwar Police

अलवर में रविवार देर रात पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस और गोतस्करों की ओर से एक-दूसरे पर फायरिंग की गई। दोनों ओर से करीब 25 से 30 राउंड फायर हुए। जानकारी के अनुसार पुलिस को जयपुर से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर कोटपुतली के रास्ते से गो तस्करों के आने की सूचना लगी। पुलिस ने बहरोड़ में हाइवे पर क्यूआरटी की नाकेबंदी कराई। गोतस्कर क्यूआरटी की गाड़ी को टक्कर मारकर नाकेबंदी तोडकऱ फरार हो गए। क्यूआरटी की टीम ने गोतस्करों का पीछा किया तो उन्होंने क्यूआरटी पुलिस पर फायरिंग कर दी।
क्यूआरटी की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। पुलिस ने आगे शाहजहांपुर में भी नाकाबंदी करा दी। शाहजहांपुर क्यूआरटी टीम पर भी गोतस्करों ने फायरिंग की, पुलिस ने यहां भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस की गाड़ी देखकर वे गादूवास की ओर भागे। गादूवास गांव में गोतस्करों ने अंधेरे में एक घर में टक्कर मार दी। फिर अपने आप को घिरा हुआ पाकर गोतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने पिकअप जब्त कर है। आरोपियों की तलाश की जा रहीं है। वहीं, पिकअप में से आठ गोवंश को मुक्त कराया गया है।

बता दे…गोतस्करों की एक अन्य पिकअप को बहरोड़ पुलिस ने भी पकड़ा है। लेकिन यहां भी दो गोतस्कर भागने में सफल हो गए। शाहजहांपुर एसएचओ की सूचना पर बहरोड़ में घेराबंदी की। क्यूआरटी पर इन गोतस्करों ने फायरिंग की। क्यूआरटी पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। पुलिस ने घेराबंदी देख गोतस्कर जसई गांव में पिकअप छोडकऱ भागने में सफल हो गए। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है।

पुलिस की टीमें अलग-अलग जगहों पर गोतस्करों को पकडऩे के लिए सर्च ऑरपेशन कर रही है। अभी तक एक भी गोतस्कर को पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

बता दे..पुलिस को मुखबीर की ओर से गोतस्करों के आने की सूचना मिली, इस पर पुलिस ने नाकेबंदी की। गोतस्करों ने नाकेबंदी तोडकऱ पुलिस पर फायर किया। लेकिन ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उन्हें घेर लिया, इसके बाद वे पिकअप छोडकऱ खेतों में भाग निकले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो