scriptचौड़ा रास्ता में प्लास्टिक की थैलियों के गोदाम में आग | fire to plastic bags warehouse in chaura rasta | Patrika News

चौड़ा रास्ता में प्लास्टिक की थैलियों के गोदाम में आग

locationजयपुरPublished: Dec 18, 2016 11:59:00 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

शार्ट सर्किट से चौडा रास्ता में प्लास्टिक की थैलियों के गोदाम में आग लगने से दहशत फैल गई; लोग एक बार तो दुकानें बंद कर चले गए; कापफी संख्या में वहां लोग इकटठा हो गए;

fire to plastic bags warehouse in chaura rasta

fire to plastic bags warehouse in chaura rasta

जयपुर. जयपुर के चौड़ा रास्ता स्थित प्लास्टिक के बैग के गोदाम में रविवार रात आग लग गई। आग में प्लास्टिक के जलने से जहरीली गैस फैल गई। जिससे आग बुझाने में लगे दमकलकर्मियों व लोगों का दम घुटने लगा। बाद में मास्क लगाकर आग बुझाने का काम किया गया। चार दमकलों ने एक घंटे की मशक्कत कर आग को काबू में किया।
आग में सामान जलकर राख

पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग रात करीब 9.00 से 9.30 के बजे के बीच लगी। गोदाम मालिक मोहनलाल करीब आधा घंटा पहले गोदाम बंद कर जवाहर नगर स्थित अपने घर गया था। इसी दौरान गोदाम में से धुआं निकलता नजर आया। कुछ देर में आग भड़क गई। चारों तरफ जहरीला धुआं फैल गया। माणकचौक थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान चार दमकल भी वहां आ गई। गोदाम में प्लास्टिक के बैग व अन्य सामान रखा था। आग में सामान जलकर राख हो गया।
तीन परिवारों को निकाला

गोदाम के ऊपर ही तीन परिवार रहते हैं। पुलिस एवं दमकलकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला और सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया। आग बुझने के बाद भी किसी अनिष्ठ की आशंका के चलते लोग दमकलों को वहीं रोक कर रखना चाह रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो