scriptकॉलेज से घर आया बेटा, पीछा कर आए बदमाशों ने किया हमला तो… | firing in Bhartpur | Patrika News

कॉलेज से घर आया बेटा, पीछा कर आए बदमाशों ने किया हमला तो…

locationजयपुरPublished: Sep 16, 2019 09:52:02 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

भरतपुर में सोमवार को बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। क्योकिं— महिला अपने पुत्र को बदमाशों से बचाने के लिए आड़े आ रहीं थी। जिसे रास्ते से हटाने के लिए बदमाशों ने गोली मार दी।

firing in Bhartpur

firing in Bhartpur


भरतपुर में सोमवार को बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। क्योकिं— महिला अपने पुत्र को बदमाशों से बचाने के लिए आड़े आ रहीं थी। जिसे रास्ते से हटाने के लिए बदमाशों ने गोली मार दी।
बता दे..मामला भरतपुर शहर के मथुरा गेट थाना इलाके का है। मथुरा गेट इलाके के रोड स्थित 39 नंबर फाटक के पास श्याम नगर कॉलोनी में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। फायरिंग की वारदात के बाद कॉलोनीवासी दहशत में आ गए।
फायरिंग की घटना में एक महिला घायल हो गई और उसके पुत्र के साथ युवक मारपीट कर बाइकों से भाग निकले। बताया जा रहा है कि बाइकों पर करीब दो दर्जन से अधिक युवक आए थे और हमला कर भाग निकले। घायल महिला को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के पुत्र ने फायरिंग करने वाले दो युवकों की पहचान की है। उधर, अस्पताल पहुंची पुलिस ने राहुल व उसकी घायल मां से जानकारी ली है। आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दे..घायल महिला का पुत्र राहुल सिंह बीएससी कर रहा है। वह सुबह निजी कॉलेज गया था। ड्रेस में नहीं होने पर कॉलेज प्रबंधक ने उसे ड्रेस पहनकर आने के लिए कहकर लौटा दिया। वह घर पर आया तो पीछे से बाइकों पर दो दर्जन से अधिक युवक आ गए और उससे झगड़ा शुरू कर दिया। उसके साथ मारपीट करने लगे, आवाज सुनकर मां लज्जादेवी बाहर आई। उसने विरोध किया तो फायरिंग कर दी, जिससे वह घायल हो गई। हमला करने के बाद युवक बाइकों से भाग निकले। अचानक हुई घटना से कॉलोनी में दहशत फैल गई। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। राहुल का कहना है कि उसके साथ मारपीट क्यों की, वह नहीं जानता। युवक किसी दूसरे की तलाश में आए थे और उसके साथ मारपीट और फायरिंग कर भाग गए। उसने फायरिंग करने वाले युवक की पहचान कृष्णा पुत्र हीरो सिंह हथैनी और शेखर पुत्र कल्लू के रूप में की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो