scriptदीपावली पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने की मकान पर फायरिंग, परिवार में दहशत | firing in jaipur | Patrika News

दीपावली पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने की मकान पर फायरिंग, परिवार में दहशत

locationजयपुरPublished: Oct 29, 2019 09:22:36 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

दीपावली पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने किया मकान पर फायरिंगपरिवार में दहशत

Firing in azamgarh

आजमगढ़ में फायरिंग


firing in jaipur : जयपुर। दीपावली ( deepawli 2019 )की अलसुबह बाइक सवार तीन बदमाशों ने मालवीय नगर ( malviya nagar ) में एक मकान पर फायरिंग ( firing ) कर दी। हालाकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन घटना का पता लगने के बाद से परिवार दहशत ( In family panic )में है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज ( cctv footege )जुटाए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान के प्रयास जारी है। फिलहाल बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है। फायरिंग के पीछे पुरानी रंजिश की बात कहीं जा रही है। मामले की जांच जवाहर सर्किल थाना ( jawahar circle )पुलिस कर रही है।
पुलिस के अनुसार मालवीय नगर निवासी संजय ने मामला दर्ज करवाया कि दीपावली की अलसुबह करीब तीन बजे उसे धमाके की आवाज सुनाई दी। इस पर वह उठकर कर मकान के बाहर आया तो वहां पर कोई नहीं मिला। परिवार के सभी सदस्य धमाके की आवाज सुनकर बाहर आ गए थे।
इसके बाद वे वापस जाकर सो गए। सुबह उठकर देखा तो मकान की दीवार में खिड़की के पास गड्ढा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से गोली का खोल भी बरामद किया। जब पीडि़त ने मकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो सामने आया कि एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक मकान के पास पहुंचते है और एक युवक बाइक से उतर मकान के नजदीक पहुंचा और खिड़की के पास बंदूक से फायर कर दिया। वे हमलावरों को नहीं पहचानते है।

पुलिस जांच में सामने आया कि संजय के भाई का कुछ दिनों पूर्व रूपा मीणा व उनकी गैंग के साथियों से झगड़ा हुआ था। पिछले दिनों रुपा मीणा गैंग ने एक युवक पर फायरिंग भी कर दी थी। एेसे संभावना है कि रुपा मीणा गैंग के सदस्यों ने ही मकान पर फायरिंग की है। पुलिस इस मामले में आरोपियों की शिनाख्त कर धरपकड़ का प्रयास कर रही है। रूपा मीणा गैंग लगातार शहर में वारदात पर वारदात कर रही है। लेकिन पुलिस इस गैंग पर लगाम नहीं लगा पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो