scriptहिस्ट्रीशीटर ने पत्नी पर की फायरिंग, दाे साल बाद जेल से छूट कर आया था घर …..वजह जानकर पुलिस भी हैरान | firing in jaipur: Historisheetar fires wife | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर ने पत्नी पर की फायरिंग, दाे साल बाद जेल से छूट कर आया था घर …..वजह जानकर पुलिस भी हैरान

locationजयपुरPublished: Nov 17, 2019 11:16:54 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

firing in jaipur : हिस्ट्रीशीटर ने पत्नी पर की फायरिंग, दाे साल बाद जेल से छूट कर आया था घर …..वजह जानकर पुलिस भी हैरान

Lalitpur Firing Symbolic Photo

Lalitpur Firing Symbolic Photo


जयपुर। एक हिस्ट्रीशीटर ( Histrisheetar ) ने कल शाम को अपने पत्नी पर देशी कट्टे से फायर ( firing ) कर दिया। हालाकि पत्नी ( wife )बाल-बाल बच गई। धमाके की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर साेडाला पुलिस ( sodala police ) मौके पर पहुंची लेकिन हिस्ट्रीशीटर वहां से फरार हो गया। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। ( rajasthan news )

पुलिस के अनुसार सोडाला थाने के हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी ने कल शाम करीब छह बजे बाजार से घर लौटते ही अपनी ( crime in jaipur )पत्नी पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। गोली पत्नी के पास से होकर वहां पर खड़ी स्कूटी ( Scooty ) में जा लगी। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए। यह देखकर हिस्ट्रीशीटर वहां से भाग गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से गोली का खोल भी मिल गया।
-दो साल बाद छह दिन पहले जेल से छूटा था हिस्ट्रीशीटर
जांच अधिकारी एसआई भरत ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी के खिलाफ लूट, मारपीट, फायरिंग व अन्य मामलों के करीब पचास मुकदमें दर्ज है। वह २०१७ से जेल ( jaipur center jail )में बंद था और ग्यारह नवम्बर को ही जेल से छूट कर घर आया था। शाम करीब छह बजे उसने अपनी पत्नी पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। हालाकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीमें जुटी है।

-घरेलू विवाद हो सकता है फायरिंग का
एसआइ ने बताया कि फायरिंग की वजह घरेलू विवाद हो सकता है। आज इस मामले को लेकर हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से पूछताछ की जाएगी। रात को उसने कोई वजह नहीं बताई थी। श्रवण सोनी जमुना नगर पथ नम्बर एक सोडाला में रहता है। घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है। घटना स्थल व उसके आस-पास मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज ( cctv footage )जुटाए जा रहे है। हिस्ट्रीशीटर दो-तीन दिन से पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहा है। हिस्ट्रीशीटर पहले भी फायरिंग करने के मामले में जेल जा चुका है। हार्डकोर अपराधी श्रवण सोनी की धरपकड़ के लिए शहर के अन्य थानों की भी मदद ली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो