फायरिंग की इन दो घटनाओं से जयपुर में सनसनी

फायरिंग की इन दो घटनाओं से जयपुर में सनसनी

By: RAJESH MEENA

Published: 06 Jan 2020, 10:54 AM IST


firing in jaipur : जयपुर।जयपुर शहर में फायरिंग की दो घटनाओं से दहशत फैल गई। इन घटनाओं से सक्रिय हुई पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

राजधानी में शराब पीकर हवाई फायर करना युवक को भारी पड़ गया। हवाई फायर से इलाके में दहशत ( fire panic )फैल गई। सूचना पर विद्याधर नगर थाना ( vidhadhar nagar thana )पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी युवक वहां से भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटना के सम्बंध में पडौसी ने मामला दर्ज करवाया है। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार अम्बाबाडी निवासी महेंद्र ने मामला दर्ज करवाया कि शाम को उसका पडौसी ( crime news )विजय प्रतापसिंह शराब पीकर आया और उसने दो बार हवाई फायर किया। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए। फायरिंग की जानकारी सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। बताया जा रहा है कि फायरिंग में काम में ली गई बंदूक बिना लाइसेंसी है।
जांच अधिकारी एएसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि घटना को लेकर साक्ष्य जुटाए जा रहे है। आरोपी की धरपकड़ के प्रयास जारी है। मामले को लेकर आज घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। आरोपी द्वारा १२बोर की बदूंक से फायर करना सामने आया है । यह बंदूक विजय प्रतापसिंह के पिता की है। ( Rajasthan Police )

जयपुर। खतवाडी में एक होटल के बाहर किसी ने देर रात फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर फुलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। ( fhulera thana )
पुलिस के अनुसार रात करीब चार बजे किसी ने खतवाडी में एक होटल पर फायरिंग कर दी। धमाके की आवाज सुनकर होटल का स्टाफ व अन्य लोग बाहर आ गए। सूचना पर थानाधिकारी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल व उसके आस-पास नाकाबंदी करवाई। नाकाबंदी के दौरान आरोपी युवक को दबोच लिया गया। गिरफ्तार जितेंद्र श्योरानों का बास , फुलेरा का रहने वाला है। आरोपी वर्तमान में करधनी झोटवाडा में रहता है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल व दो मैगजीन कारतूस से भरी जब्त की है।
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। आरोपी बदमाश किस्म का व्यक्ति है। उसका अपराधिक रिकॉर्ड भी देखा जा रहा है। आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। फायरिंग करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned