जेएलएन मार्ग पर पार्षद की कार पर फायरिंग, कार में था पूरा परिवार, गोली कांच को भेदती हुई बाहर निकली

जेएलएन मार्ग पर पार्षद की कार पर फायरिंग, कार में था पूरा परिवार, गोली कांच को भेदती हुई बाहर निकली

Pushpendra Singh Shekhawat | Updated: 20 May 2019, 06:29:16 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

पार्षद का भाई, बच्चे व अन्य परिजन बैठे थे कार में

जयपुर। वीआइपी रूट जेएलएन मार्ग पर रविवार देर रात वार्ड 54 के पार्षद की कार पर फायरिंग की गई। तब कार में पार्षद के भाई सुधीर शर्मा और परिवार के अन्य लोग बैठे थे। गोली कांच को भेदती हुई बाहर निकल गई। कार सवार लोगों ने सड़क पर न तो किसी व्यक्ति को देखा, न कोई वाहन वहां से निकला।

 

पार्षद सर्वेश कुमार ने बताया कि उनके भाई सुधीर शर्मा कॉलेज में काउंसलिंग के लिए बेटी को शनिवार को दिल्ली ले गए थे। कार में सुधीर की पत्नी, दोनों बेटियां, सर्वेश का बेटा-बेटी व सास-ससुर थे। रविवार रात लौटते समय सास-ससुर को छोडऩे सुधीर सीधे मालवीय नगर में ससुराल चले गए। वहां से रात 12.15 बजे टोंक रोड गोपालपुरा पुलिया के पास प्रताप नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान जेएलएन मार्ग पर सरस पार्लर और ओटीएस चौराहा के बीच निर्जन स्थल पर कार का कांच टूटने की आवाज आई। उन्होंने देखा तो कांच में छेद नजर आया। हालांकि पुलिस को मौके से गोली का कोई अवशेष नहीं मिला।

 

उधर, सोमवार को भाजपा कार्यकताओं के साथ पार्षद सर्वेश मालवीय नगर थाने पहुंचे और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। सर्वेश ने बताया कि गोली चली तब पीछे वाली सीट पर उनकी बेटी और भाई की पत्नी सो रही थीं। गोली उनके सिर के ऊपर से निकल गई।

 

मरीज के परिजन के 28 हजार रुपए चोरी

सवाईमानसिंह अस्पताल में चोर मरीज के परिजन के बैग ले गया। बैग में 28 हजार रुपए व अन्य दस्तावेज थे। मोती डूंगरी थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। महिला मरीज पूर्णिमा को एसएमएस अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां पर मरीज के परिजन की देर रात को आंख लग गई। तभी चोर परिजन के बैग को ही चुरा ले गए। उधर जवाहरनगर थाना इलाके में सूने मकान से 18 मई को चोर एलइडी, बर्तन, पीतल की बाल्टियां आदि ले गए। टीला नंबर-7 कच्ची बस्ती निवासी पीडि़त स्वपन बर्मन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned