बेखौफ बदमाशों ने की डीसीपी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, गनमैन पर तानी पिस्तौल

Nidhi Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 01:57:40 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

बदमाशों का डीसीपी ट्रैफिक पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, गनमैन पर भी की फायरिंग, शहर भर में ए ग्रेड नाकाबंदी

जयपुर। बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं और खाकी का इकबाल सवालों के घेरे में है। वैशालीनगर थाना इलाके में सोमवार रात को डीसीपी ट्रैफिक ( dcp traffic rahul prakash ) की कार को एक कार चालक ने टक्कर मार दी। संदिग्ध कार को रुकवाने की कोशिश की तो उसने सवार बदमाशों ने गनमैन पर फायर करने का प्रयास किया। बचाव में डीसीपी राहुल प्रकाश ने फायर किया। इसी बीच बदमाश पुलिस की कार को टक्कर मारकर बच निकलने में कामयाब हो गए। कमिश्नरेट में ए श्रेणी की नाकेबंदी कराई है, लेकिन फिलहाल बदमाश पकड़ से दूर हैं।

 

READ MORE: DCP पर फायरिंग के बाद अब SI ने किया वकील से दुर्व्यवहार...!

 


चलती कार को बार-बार टक्कर
जानकारी के अनुसार डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश कार में वैशालीनगर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान एक एसयूवी ने उनकी कार को टक्कर मारी। कार संदिग्ध लगने पर उसका पीछा किया तो बदमाशों ने उनकी कार को कई दफा टक्कर मारी। यहां तक कि बदमाशों ने डीसीपी की कार पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और उनके गनमैन पर पिस्तौल तान दी।

 

READ MORE: राजस्थान सरकार ने दी मरीजों को राहत, सरकारी अस्पतालों में बढ़ेगी 50 से ज्यादा निशुल्क जांचें, सीटी स्केन होगी निशुल्क


कार मालिक का पता चला
यह देखकर डीसीपी राहुल प्रकाश ने भी एक फायर किया। इससे डरकर बदमाश भाग छूटे। सूचना पर कमिश्नरेट इलाके में नाकेबंदी कराई गई। गाड़ी के नंबरों के आधार यह कार किसी श्रवण सिंह की बताई जा रही है।

 

READ MORE: सचिवालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान चली Porn Movie, महिला अधिकारी भी थी मौजूद, मची खलबली

 


आत्मरक्षा में किया फायर: राहुल प्रकाश
आईपीएस से जुड़ा मामला होने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकडऩे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। फायर करने के मामले में डीसीपी राहुल प्रकाश का कहना है कि आत्मरक्षा में फायर करना पड़ा। फिलहाल पुलिस बदमाशों की कार की तलाश कर रही है।

 

READ MORE: देश के महालेखा नियंत्रक राजीव महर्षि WHO में बनेंगे लेखा परीक्षक, राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी व गृह सचिव का संभाल चुके हैं जिम्मा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned