scriptयहां आधी रात को पार्षद परिवार पर फायरिंग से दहशत का माहौल, पुलिस जुटी जांच में | Firing on Jaipur Nagar Nigam Councilor Family | Patrika News

यहां आधी रात को पार्षद परिवार पर फायरिंग से दहशत का माहौल, पुलिस जुटी जांच में

locationजयपुरPublished: May 21, 2019 03:51:07 am

Submitted by:

dinesh

सोमवार को पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन घटनास्थल पर कोई सार्वजनिक कैमरा नहीं होने से कुछ हासिल नहीं हो पाया…

firing
जयपुर।

राजधानी जयपुर में मालवीयनगर थाना इलाके में रविवार आधी रात को जेएलएन मार्ग से कार से सफर कर रहे जयपुर नगर निगम के एक पार्षद के परिवार पर फायरिंग हुई। सूचना पर रात को मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची। हालांकि पीडि़त लोगों ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। वहीं, सोमवार को पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन घटनास्थल पर कोई सार्वजनिक कैमरा नहीं होने से कुछ हासिल नहीं हो पाया।
कार का कांच फूटा
टोंक रोड के पार्षद सर्वेश लोहिवाल का छोटा भाई परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रात करीब 12 बजे दिल्ली से लौटा और मालवीय नगर में रिश्तेदारों को छोडकऱ जेएलएन मार्ग से टोंक रोड की ओर जा रहा था। रात में 12:10 बजे कैंसर हॉस्पिटल के सामने से धमाके के बाद गाड़ी रोकी तो पीछे का कांच फू टा हुआ था। पहले लगा कि किसी ने पत्थर फेंका है, लेकिन बाद में गौर से देखा तो गोलियों के निशान लगे। इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एफएसएल से जांच कराई और आस-पास के लोगों से पूछताछ में जुटी है।
वहीं इधर… बारातियों के दो पक्ष भिड़े, दो घायल
अजमेर में मसूदा के निकटवर्ती ग्राम पोखरिया के बाडिया में आई दो बारात में बाराती आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच आपसी हमले में दोनों तरफ से जमकर सरिए व लोहे की चेन का प्रयोग किया गया। इसके चलते 2 बाराती घायल हो गए। दोनों को मसूदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्राम पोखरिया का बाडिय़ा में हो रही शादी में एक बारात पहले पहुंच गई। वहीं दूसरी बारात में आया बाराती खरवा निवासी पप्पू भीड़ से अपनी कार बाहर निकाल रहा था। इस दौरान कार सोनू की मां के पैर पर चढ़ गई। जिस पर दोनों आपस में भिड़ गए। सूचना मिलने दोनों पक्ष के बारातियों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान दोनों ओर से जमकर सरिए व लोहे की चेन चली। इससे सोनू बुरी तरह घायल हो गया। वहीं मारपीट के दौरान बीच बचाव करने पहुंचे सोनू के पिता को भी गहरी चोट लगी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मसूदा थानाधिकारी अनिल पाण्डे ने बताया कि दोनों पक्षों ने बैठकर समझौता कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो