scriptपहले दोस्ती, फिर कॉलेज छात्रा से बलात्कार | First friendship, then rape of a college student | Patrika News

पहले दोस्ती, फिर कॉलेज छात्रा से बलात्कार

locationजयपुरPublished: Aug 19, 2022 12:50:25 am

Submitted by:

Gaurav Mayank

उदयपुर जिले के एक ग्रामीण थाना क्षेत्र मेंं कॉलेज छात्रा से पहले दोस्ती और फिर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता कॉलेज छात्रा है। उसकी कॉलेज आते- जाते वक्त युवक गणेश से मित्रता हो गई।

पहले दोस्ती, फिर कॉलेज छात्रा से बलात्कार

पहले दोस्ती, फिर कॉलेज छात्रा से बलात्कार

जयपुर। उदयपुर जिले के एक ग्रामीण थाना क्षेत्र मेंं कॉलेज छात्रा से पहले दोस्ती और फिर उसके साथ बलात्कार (rape hindi news) करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता कॉलेज छात्रा है। उसकी कॉलेज आते- जाते वक्त युवक गणेश से मित्रता हो गई। युवक ने झांसे में लेकर छात्रा के साथ बलात्कार किया। बाद में छात्रा ने घटनाक्रम की जानकारी परिजन को दी।
साठ लाख की चोरी में कांस्टेबल सहित 2 गिरफ्तार
उदयपुर। बावलवाड़ा थाना पुलिस ने फुटाला गांव में 28 दिन पहले हुई 60 लाख की चोरी के मामले में 2 और आरोपी घाटी पहाड़ा निवासी नितेश पटेल और घाटी सरेरा पहाड़ा निवासी अरविन्द पटेल को गिरफ्तार किया है, वहीं 2 बाल अपचारियों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में से नितेश पटेल भूपालपुरा (उदयपुर) थाने का कांस्टेबल है। अभी उसने दो साल का प्रोबेशन भी पूरा नहीं किया। आरोपियों से सोने-चांदी के जेवर बरामद किए गए। चोरी की रिपोर्ट फुटाला बावलवाड़ा निवासी अनिता देवी पत्नी कल्पेशकुमार ने दर्ज कराई थी। कमरे में रखी अलमारी से 873 ग्राम सोने के जेवर, 2 किलो चांदी के जेवर, 3 लाख 65 हजार रुपए नकद और मोबाइल चोरी हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो