scriptहत्या पर भी बेपरवाह- पहले न नुकुर, टाइगर ने फटकारा तो लिखी एफआइआर | First not the cover, after tiger instruction wrote FIR | Patrika News
जयपुर

हत्या पर भी बेपरवाह- पहले न नुकुर, टाइगर ने फटकारा तो लिखी एफआइआर

बांसवाड़ा के बोरी गांव में युवक की मौत का मामला

जयपुरFeb 13, 2016 / 11:53 pm

Ashish vajpayee

गढ़ी थाना क्षेत्र के बोरी गांव में शुक्रवार को एक युवक की मौत के बाद प्रकरण दर्ज करने से कतरा रही स्थानीय पुलिस ने दूसरे दिन शनिवार को पुलिस के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर हत्या में प्रकरण दर्ज किया। इससे पहले शुक्रवार देर रात तक गढ़ी थाने पर विवाद की स्थिति बनी रही। इसके बाद आक्रोशित लोग शनिवार सुबह ही एसपी को ज्ञापन देने के लिए आ गए। जो दोपहर तक कलक्ट्री परिसर में ही डटे रहे। स्थानीय लोगों का आरोप था कि कचरा की गला दबाकर हत्या की गई है। बावजूद पुलिस की ओर से प्रकरण दर्ज करना तो दूर आरोपित को गिरफ्तार भी नहीं किया गया। परिजनों से भी बात नहीं की जा रही है। इससे गुस्साए लोगों ने पुलिस के प्रति नाराजगी व्यक्त की। इसके बाद चली समझाइश के बाद शुक्रवार देर शाम पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद ग्रामीणों को शव सौंपा।

हत्या का आरोप

प्रकरण को लेकर थाना प्रभारी गोपाल लाल चंदेल ने बताया कि बोरी निवासी तुलसी पत्नी कचरा सरगड़ा की रिपोर्ट पर आरोपित उसी गांव के दलजी पुत्र मोगजी पाटीदार के खिलाफ अपने पति की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
यह सौपा ज्ञापन

गौरतलब बोरी निवासी 40 वर्षीय कचरा का शव शुक्रवार को गांव के पास से गुजर रही आउटलेट कैनाल से बरामद हुआ था। ग्रामीणों ने पुुलिस को सौंपे ज्ञापन में बताया कि कचरा खेतों में पानी पिला रहा था। तभी आरोपित दलजी आया और वह गाली गलौच करते हुए कचरा को जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर माहौल बिगड़ा तो आरोपी दलजी ने कचरा का गला घोंट दिया और उसे कैनाल में पटक दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो