scriptdeshi sharab अवैध देशी शराब बेचने वाली महिला सहित पांच गिरफ्तार | Five arrested including a woman selling illegal country liquor | Patrika News

deshi sharab अवैध देशी शराब बेचने वाली महिला सहित पांच गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2021 06:55:12 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

चौमूं और ट्रांसपोर्ट नगर में हुई कार्रवाई

deshi sharab अवैध देशी शराब बेचने वाली महिला सहित पांच गिरफ्तार

deshi sharab अवैध देशी शराब बेचने वाली महिला सहित पांच गिरफ्तार

ट्रांसपोर्ट नगर और माइक 5 पुलिस आयुक्तालय की संयुक्त सर्च कार्रवाई में चले ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5 पेटी देशी शराब बरामद की हैं। उधर चौमूं थाना पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध देशी शराब बरामद की हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद सिंह कृष्णिया ने बताया कि 28 अक्टूबर को पुलिस की तरफ से संदिग्ध स्थानों पर सर्च अभियान चलाया गया। पुलिस ने आंगूरी सांसन वाली गली आमागढ़ में कार्रवाई करते हुए शांति कॉलोनी ट्रांसपोर्ट नगर निवासी दीन मोहम्मद, शकील कुरैशी, जमवारामगढ़ निवासी लोकेश, बस्सी निवासी प्रहलाद बलाई को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध देशी शराब बरामद की हैं।
अवैध देशी शराब पकड़ी
उधर चौमूं थाना पुलिस ने अवैध शराब बेच रही एक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध देशी शराब बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मीना देवी पत्नी राजेश जैतपुरा चौमूं की रहने वाली हैं। पुलिस ने बताया कि अवैध शराब बेचने के मामले में सूचना मिली थी कि चौधरी ढाबे के सामने एक महिला शराब बेच रही हैं। इस पर पुलिस ने गश्त के दौरान आरोपी मीना को शराब बेचते गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो