scriptराजस्थान पुलिस के लिए बड़ा दिन, प्रदेश में आज पांच बड़े नेताओं की सभाएं, पहरा सख्त | five big politicians to campaign in Rajasthan for elections 2018 | Patrika News

राजस्थान पुलिस के लिए बड़ा दिन, प्रदेश में आज पांच बड़े नेताओं की सभाएं, पहरा सख्त

locationजयपुरPublished: Nov 26, 2018 11:35:04 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

five big politicians to campaign in Rajasthan for elections 2018

five big politicians to campaign in Rajasthan for elections 2018

जयपुर। विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में आज पांच बड़े नेताओं की सभा है। राजस्थान पुलिस के लिए आज बड़ा दिन है। यही कारण है कि सभाओं से एक दिन पहले ही लोकल पुलिस के अलावा नेताओं के साथ आने वाले सिक्योरिटी चक्र ने मोर्चा संभाला लिया है। पांच बड़े नेताओं के अलावा स्थानीय नेताओं की सभा अलग से है। केंद्रीय नेताओं और पीएम मोदी की सभा की सुरक्षा की मॉनिटरिंग खुद डीजीपी कर रहे हैं।

मोदी समेत पांच नेता करेगें बीस सभाएं
प्रदेश में आज पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बसपा अध्यक्ष मायावती की चुनावी सभाएं और रैलियां हैं। इसे देखते हुए जिलों की करीब सत्तर प्रतिशत पुलिस को सभा स्थलों पर लगाया गया है। जिन जिलों में सभाए हैं वहां एक दिन पहले लोकल पुलिस ने बाहर से आई पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च निकाला है ताकि किसी तरह की समस्या नहीं हो। पीएम और राजनाथ की सुरक्षा बेहद मजबूत है।

सीएम, पायलट और अन्य नेताओं के भी दौरे
बड़े नेताओं से इतर सीएम राजे और पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट समेत अन्य बड़े नेताओं के दौरे जिलों में अलग से किए जा रहे हैं। इन नेताओं के दौरों और चुनावी सभाओं में भी पुलिस बंदोबस्त किए गए हैं। प्रदेश में अब हर रोज करीब पंद्रह सौ नेता चुनावी सभाएं कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार करीब 2200 से ज्यादा उम्मीदवार मैदान में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो