scriptमोटरसाईकिल चुराने वाले पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे | Five crooks who steal a motorcycle, police arrested | Patrika News
जयपुर

मोटरसाईकिल चुराने वाले पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

छह बाइक बरामद, बाइकों के मिले पार्ट्स और चेचिस

जयपुरApr 07, 2021 / 09:25 pm

Lalit Tiwari

मोटरसाईकिल चुराने वाले पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

मोटरसाईकिल चुराने वाले पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की छह बाइक और पार्टस बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों का पता लगा रही हैं।
डीसीपी (साउथ) हरेन्द्र महावर ने बताया कि मूलत: ब्यावर हाल सांगानेर स्थित बक्शावाला निवासी रवि सिंह, बक्शावाला निवासी अजीत कुमार, सांगानेर स्थित आशावाला निवासी शंकर शर्मा, फागी के बोकडाव बास निवासी लोकेश बैरवा और मूलत: टोंक के उनियारा हाल बक्शावाला निवासी राकेश शर्मा को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि 6 अप्रेल को कांस्टेबल राजेश चौधरी की सूचना पर टोल प्लाजा से करीब 500 मीटर पहले रिंग रोड की सर्विस लाईन पर पांच संदिग्धों को घेराबंदी कर पकड़ा। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 6 बाइक, 2 खुले हुए इंजन व 2 बाइक चैचिस मिले। जिन्हें मुहाना, सांगानेर, बगरू व प्रतापनगर से चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक व पार्टस जब्त किए हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वाहन चोरों ने एक गिरोह बना रखा है, जो जयपुर शहर से व आस-पास के इलाकों से रैकी कर बाइकों की चोरी करते है, तथा चोरी की मोटरसाईकिलों के पार्ट्स को खेलकर शहर में अलग अलग स्थानों पर बेच देते हैं।

Home / Jaipur / मोटरसाईकिल चुराने वाले पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो