script

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2021 11:32:59 am

राजस्थान के जालोर जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

jalore_accident.jpg

जयपुर। राजस्थान के जालोर जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसा जोधपुर से पुन: लौटते हुए परावा सरहद में हुआ। इस हादसे में शांता देवी (50) पत्नी गणपत लाल, उसका पुत्र भजनलाल, दिनेश समेत दोहिता जसराज (12) पुत्र हनुमान राम और दोहिती हाथीसा पुत्री पाबूराम की मौत हुई।

घर पहुंचने से दस किलोमीटर पहले उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। चार लोगों का घटना स्थल पर ही दम टूट गया, जबकि एक अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार सहित मृतक दिनेश पत्नी को जोधपुर में छोड़ लौट रहा था। इस दौरान यह घटनाक्रम घटित हुआ।

दिनेश पुत्र गणपत लाल की शादी 3 माह पूर्व ही हुई थी। इस घटनाक्रम से परिवार ही नहीं गांव में शोक की लहर छा गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर लोगों का जमघट लग गया। इधर, हादसे के बाद नेशनल हाइवे-68 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ता बहाल करवाया।
सांचौर से दस किलोमीटर पहले मीठी बेरी चितलवाना थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे नंबर 68 पर परावा की सरहद पर उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। आमने-सामने से तेज रफ्तार के साथ दोनों वाहन आपस में भिड़े। हादसा होते ही पुलिस ने क्षेत्र के लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो