script

व्यापारी से लूटपाट करने वाले सरगना सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 26, 2021 10:41:37 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

लूट की राशि बरामद, मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद

व्यापारी से लूटपाट करने वाले सरगना सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

व्यापारी से लूटपाट करने वाले सरगना सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

मुहाना थाना पुलिस ने व्यापार के लिए रिंग रोड नेवटा के पास लूट की वारदात करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए सरगना सहित पांच बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटी हुई राशि, मोबाइल, कार और बाइक सहित अन्य सामान बरामद किया हैं।
थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि 22 जुलाई को मुकेश नागर को आरोपी दुर्गेश मेवाडा ने व्यापार की बातचीत करने के बहाने रामपुरा रोड पानी की टंकी सांगानेर बुलाया था। वहां पर मुकेश को विश्वास में लेकर नेवटा रिंग रोड मुहाना ले गया। जहां पर उसके साथ मारपीट करते हुए उससे दो लाख रुपए, मोबाइल एवं अन्य सामान लूट लिया और फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल के आस—पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात में काम ली मोटरसाइकिल और कार को चिंहिंत किया। इसके बाद मोबाइल कॉल लोकेशन के आधार पर करौली मूल जयसिंह पुरा रोड भांकरोटा निवासी जितेंद्र जादौन, भीलवाड़ा मूल सचिवालय विहार मुहाना निवासी दुर्गेश, बरवास मानसरोवर निवासी विनोद, पिपलू टोंक हाल गोवर्धन नगर सांगानेर सदर निवासी राजेंद्र उर्फ कोयला और बांदीकुई दौसा निवासी मजदूर नगर थाना सदन निवासी विशाल सिंह राजावत को चिंहिंत किया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करके अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।
इस तरह देते थे वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि मुकेश दिल्ली में कपड़े की कतरन खरीदने और बेचने का काम करता है। कुछ समय पहले मुकेश को दुर्गेश मुहाना में कतरन खरीदने के लिए लेकर गया था। इस दौरान मुकेश के पास काफी नगदी देखकर दुर्गेश के मन में लालच आ गया। आरोपियों ने 21 जुलाई को फोन करके मुकेश को मुहाना रामपुरा बुलाया। जहां से उसे दुर्गेश और जितेंद्र कतरन भरने के लिए गाड़ी करवाने के नाम पर सांगानेर व डिग्गी रोड घूमाते हुए सुनसान इलाके में ले आए। जहां पर मारपीट करके उससे लूट की वारदात को अंजाम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो