FLOOD IN DHOLPUR ,बाढ के हालातों पर VASUNDHARA RAJE ने दिया बड़ा बयान

FLOOD IN DHOLPUR ,बाढ के हालातों पर VASUNDHARA RAJE  ने दिया बड़ा बयान
FLOOD IN DHOLPUR ,बाढ के हालातों पर VASUNDHARA RAJE ने दिया बड़ा बयान

PUNEET SHARMA | Updated: 19 Sep 2019, 01:18:41 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

FLOOD IN DHOLPUR ,बाढ के हालातों पर VASUNDHARA RAJE ने दिया बड़ा बयान

हाडौती के साथ ही धौलपुर में चंबल में पानी आने के बाद धौलपुर भी बाढ से घिर गया। धौलपुर में बाढ का पानी जैसे जैसे बढता गया वैसे ही प्रदेश की सियासत भी गर्माती गई। बाढग्रस्त गांवों को देखने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सरकार के बाढ प्रबंधन पर हमला बोला। राजे ने कहा कि आज भी ऐसे गांव बाढ के पानी में डूबे हैं जहां प्रशासन नहीं पहुंच पाया है।
राजे के बयान के बाद सरकार में खलबली मच गई और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तत्काल जयपुर से दो आरएएस अफसरों को धौलपुर कलक्टर को रिपोर्ट करने के निर्देश दिए। जयपर से भेजे गए अफसरों को कहा गया है कि वे जब तक धौलपुर में बाढ के हालात समान्य नहीं हो वे वहीं पर रहे। हाडौती संभाग में भी बाढ प्रबंधन में जुटे अफसरों को भी निर्देश दिए हैं कि वे लगातार चौकस रहे और राहत और बचाव कार्यो में तेजी लाएं।
बीते कई दिनों से मध्यप्रदेश में बारिश हो रही थी और गांधी सागर बांध से पानी छोडने पर पूरे कोटा संभाग में बाढ आ गई। चंबल के पानी से धौलपुर भी घिर गया और हजारों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजना पडा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned