scriptएसएमएस और जयपुरिया अस्पताल में मिलेगी निशुल्क भोजन की सुविधा | foods are providing in Jaipuriya and Sms Hospital daily | Patrika News

एसएमएस और जयपुरिया अस्पताल में मिलेगी निशुल्क भोजन की सुविधा

locationजयपुरPublished: Jul 06, 2020 04:08:46 pm

Submitted by:

SAVITA VYAS

कोरोना काल में एक लाख लोगों को किया मुफ्त भोजन वितरितसामाजिक संगठन ‘फीडिंग हैंड्सÓ ने उठाया जिम्मा

एसएमएस और जयपुरिया अस्पताल में मिलेगी निशुल्क भोजन की सुविधा

एसएमएस और जयपुरिया अस्पताल में मिलेगी निशुल्क भोजन की सुविधा

जयपुर। सामाजिक संगठन ‘फीडिंग हैंड्सÓ जयपुर के एसएमएस और जयपुरिया अस्पताल परिसर में रोजाना 300-300 लोगों को भोजन के पैकेट्स निशुल्क वितरित करेगा। इन दोनों स्थानों पर भोजन वितरण वाहन खड़े किए जाएंगे। यह व्यवस्था रविवार से शुरू हो गई है। जयपुरिया अस्पताल परिसर में यातायात मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और एसएमएस अस्पताल परिसर में मुख्य सचिव राजीव स्वरूप ने वाहनों से भोजन के पैकेट्स बांटने के कार्य की शुरुआत की।
जयपुरिया अस्पताल परिसर में यातायात मंत्री खाचरियावास ने कहा कि कोरोना के वर्तमान दौर में राजस्थान में प्रवासी श्रमिकों सहित प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति तक भोजन पहुंचाया गया है। खाचरियावास ने लोगों से अपील की कि वे फीडिंग हैंड्स से प्रेरणा लेते हुए सामाजिक कार्यों में आगे आएं। एसएमएस अस्पताल में भोजन वितरण कार्यक्रम के पश्चात मुख्य सचिव राजीव स्वरूप ने संस्था पदाधिकारियों को सलाह दी कि अस्पताल में भर्ती मरीजों की देखभाल करने वालों के लिए भी मुफ्त भोजन की व्यवस्था की जानी चाहिए। उन्होंने इस काम में सरकार की तरफ से हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।इस मौके पर एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुधीर भण्डारी, कवि शर्मा, दूर्वा शर्मा, योगेश नरूला, अमरजीत सोनी और पंकज जैन भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो