script

गला दबाकर वृद्धा की हत्या, पैरों से निकाले चांदी के कड़े

locationदुर्गPublished: Feb 02, 2016 11:39:00 pm

Submitted by:

Abhishek sharma

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला व एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।
पुलिस ने दोनों के शव मंगलवार को बरामद किए हैं। ग्राम सरुण्ड में मंगलवार
रात बदमाश एक वृद्ध महिला का गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके पैरों से
चांदी के कड़े निकाल कर ले गए। महिला का शव गांव के समीप उसके खेत से बरामद
हुआ है।

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला व एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों के शव मंगलवार को बरामद किए हैं। ग्राम सरुण्ड में मंगलवार रात बदमाश एक वृद्ध महिला का गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके पैरों से चांदी के कड़े निकाल कर ले गए। महिला का शव गांव के समीप उसके खेत से बरामद हुआ है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल शेखावत ने बताया कि संती उर्फ शांति देवी (70) पत्नी सोहनलाल शर्मा का शव गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर स्वयं के सरसों के खेत में पड़े होने की सूचना पर सरूण्ड चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि शव का मुआयना करने पर पाया कि महिला का गला दबाया हुआ था और उसके पैरो से चंादी के कड़े गायब थे। चांदी के कड़े निकालने के लिए की गई मशक्कत से उसके पैर भी जख्मी हो गए। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपितों ने महिला के जेवरात लूटने की कोशिश की लेकिन, विफल रहने पर गला दबाकर हत्या कर दी। शेखावत का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या के बाद लूट का लगता है। शेष पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। शव को बीडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
खेत से नहीं लौटी तब लगी जानकारी
परिजनों ने पुलिस को बताया कि शांति देवी कई बार खेत पर चारा लेने व रखवाली के लिए जाती थी। मंगलवार को शाम को खेत पर जाने की कहकर गई थी। करीब रात 8 बजे तक नहीं लौटी तो तलाश की। खेत में जाकर देखा तो वहां मृत मिली और पैरों से चांदी के कड़े गायब थे।
तिबारे में मिला शव
बानसूर (अलवर) के हरसौरा रोड पर रामनगर तिराहे के समीप एक तिबारे में मंगलवार सुबह एक वृद्ध का शव मिला। मृतक के सिर व शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। थाना प्रभारी रमेश सिनसिनवार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है। शव की शिनाख्त गांव देवसन निवासी सुआलाल गुर्जर (45) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि सुआलाल की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। मृतक के बहनोई गांव माजरा ढाकोड़ा निवासी रमेश गुर्जर ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो