पहली बार उबाऊ, थकाऊ, निराशा में जीने वाला विपक्ष देखा है - डॉ शर्मा

विधानसभा में नवलगढ़ से विधायक डॉ राजकुमार शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री गहलोत की ओर से पेश किए गए बजट को लोक कल्याणकारी बताते हुए केन्द्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा।

By: Ashish

Published: 25 Feb 2021, 05:58 PM IST

 

जयपुर
विधानसभा में नवलगढ़ से विधायक डॉ राजकुमार शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री गहलोत की ओर से पेश किए गए बजट को लोक कल्याणकारी बताते हुए केन्द्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा। शर्मा ने कहा कि केन्द्र ने राज्य के हिस्से का जीएसटी का 14 हजार करोड़ का रुपया रोक रखा है।शर्मा ने कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने देश को निजीकरण से बचाने के लिए सरकारीकरण की नई अवधाराणा प्रस्तुत की और वर्तमान केन्द्र सरकार ने बजट में विविनेश के माध्यम से रूपया जुटाने का लक्ष्य रखा है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को देश को मंदी से बाहर निकाला, लेकिन संपत्तियों को उद्योगपतियों को नहीं बेचा।

शर्मा ने केन्द्र सरकार को जुमलेबाजी वाली सरकार कहते हुए कहा कि आंदोलनजीवी, परजीवी जैसे शब्द लाए गए लेकिन केन्द्र के लिए भी फेंकू जीवी, हठजीवी और बेचूंजीवी शब्द निकाले गए हैं। विपक्ष के भाजपा सदस्यों पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि पहली बार उबाऊ, थकाऊ और निराशा में जीने वाला विपक्ष सदन में देखा है। निजीकरण का विरोध करते हुए कहा कि विपक्ष ने महंगाई, पेट्रोल डीजल पर बात नहीं की। वैट कम करने की बात करते हैं लेकिन स्पेशल एक्साइज् डयूटी की नहीं।साथ ही लेटर बम का जिक्र करते हुए विपक्ष के भाजपा सदस्यों पर निशाना साधा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned