scriptपंचायत चुनाव में जीत के लिए बेनीवाल ने ये कहकर मांगे वोट | For victory in Panchayat elections, Beniwal asked for votes by saying | Patrika News

पंचायत चुनाव में जीत के लिए बेनीवाल ने ये कहकर मांगे वोट

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2021 10:53:55 am

Submitted by:

rahul

पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के साथ साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

jaipur

hanuman beniwal

जयपुर। पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के साथ साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। बेनीवाल अपनी चुनाव सभाओं में दोनों दलों पर जमकर निशाना साध रहे है और उनकी नीतियों को लेकर प्रहार कर रहे है। बेनीवाल सीएम अशोक गहलोत के चुनावी गढ़ में अपनी ताकत दिखा रहे है। उन्होंने तूफानी दौरे कर अपनी पार्टी के लिए वोट मांगे।
जोधपुर पर किया फोकस
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में जोधपुर पर फोकस किया। बेनीवाल ने सीएम गहलोत के गढ़ जोधपुर के गांवों में जमकर प्रचार किया। बेनीवाल ने रालोपा उम्मीदवारों के समर्थन में जिले के नंदवान, धुंधाड़ा, कुड़ी भगतासनी, मियासनी, लूणी क्षेत्र के गांवों में सभाएं की और वोट देने की अपील कर गांवों के विकास का वादा किया।नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने चुनाव सभाओं में कहा कि जनता अब भाजपा-कांग्रेस के स्थान पर रालोपा को मौका दें ताकि जनता की आवाज मजबूती से उठाई जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो