शादी का झांसा देकर अलवर के युवक ने रूस की युवती का 2 साल तक किया यौन शोषण

शादी का झांसा देकर अलवर के एक युवक ने बेंगलूरु में एक विदेशी महिला के साथ दो साल तक यौन शोषण किया।

By: santosh

Published: 03 Apr 2021, 10:12 AM IST

अलवर. शादी का झांसा देकर अलवर के एक युवक ने बेंगलूरु में एक विदेशी महिला के साथ दो साल तक यौन शोषण किया। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ अलवर के महिला थाने में जीरो एफआइआर दर्ज कराई, लेकिन अब बेंगलुरु पुलिस पीड़िता की मदद नहीं कर रही है और पीड़िता कभी अलवर तो कभी बेंगलुरु पुलिस के पास चक्कर लगा रही है।

पुलिस ने बताया कि अलवर शहर के मालवीय नगर निवासी अनुभव मीना और रूसी युवती बेंगलुरु में जॉब करते थे। अनुभव ने उसे शादी का झांसा दिया और दोनों 11मार्च 2016 से लिव इन रिलेशन में साथ रहने लगे। शादी का झांसा देकर अनुभव दो साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। बाद में जब अनुभव से शादी की बात की तो वह एक करोड़ रुपए दहेज की मांग करने लगा। फिर पीड़िता अलवर पहुंची और थाने में युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और दहेज की मांग को लेकर शिकायत दी।

पीड़िता की शिकायत पर 28 फरवरी को ही जीरो एफआइआर दर्ज की गई तथा आरोपी को थाने बुलाया गया। अलवर पुलिस ने जीरो एफआइआर को तुरंत कार्रवाई के लिए बेंगलुरु के वरथूर थाना पुलिस को भेजा तथा बेंगलुरु के सम्बन्धित पुलिस अधीक्षक को भी अलवर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। यह घटना बेंगलूरु की है, इसलिए वहीं की पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

जीरो एफआईआर दर्ज कर भेजी:
पीड़िता 28 फरवरी को अलवर पुलिस से मिली थी। पीड़िता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला थाने में जीरो एफआईआर दर्ज की गई और उसे आगामी कार्रवाई के लिए बेंगलुरु थाना पुलिस को भिजवाया गया। साथ ही बेंगलुरु पुलिस के उच्चाधिकारियों को फोन, ईमेल और पोस्ट के माध्यम से भी इस घटना के संबंध में अवगत कराया गया।

- तेजस्विनी गौतम, जिला पुलिस अधीक्षक, अलवर।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned