scriptपश्चिम अफ्रीका में बैठे जालसाज ने जयपुर के व्यक्ति से की लाखों रूपए की ठगी | Foreigner man cheating: Cheating 2.5 lakh rupees by name of dealership | Patrika News

पश्चिम अफ्रीका में बैठे जालसाज ने जयपुर के व्यक्ति से की लाखों रूपए की ठगी

locationजयपुरPublished: Oct 03, 2019 01:50:56 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur crime news ) विशेष अपराध एवं साइबर थाना पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि अवधपुरी कॉलोनी झोटवाड़ा निवासी सौरभ गोयल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अप्रेल माह में युवक के मोबाइल पर पश्चिम अफ्रीका से मार्कशन कोफी घना नाम के व्यक्ति का मैसेज आया। जिसमें नोको बी2 पदार्थ के व्यापार के बारे में जानकारी दी।

बहन ने कराया अपने ही भाई के खिलाफ 1.70 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बहन ने कराया अपने ही भाई के खिलाफ 1.70 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

जयपुर.
पश्चिम अफ्रीका में बैठे जालसाज ने पशुओं के इंजेक्शन में मिलाने वाले पदार्थ नोको बीटू की इंडिया में डीलरशिप दिलाने का झांसा देकर एक युवक से ढ़ाई लाख रुपए हड़प लिए।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )
विशेष अपराध एवं साइबर थाना पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि अवधपुरी कॉलोनी झोटवाड़ा निवासी सौरभ गोयल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अप्रेल माह में युवक के मोबाइल पर पश्चिम अफ्रीका से मार्कशन कोफी घना नाम के व्यक्ति का मैसेज आया। जिसमें नोको बी2 पदार्थ के व्यापार के बारे में जानकारी दी।
सैंपल भेजने का आश्वासन दिया ( thagi in jaipur )

बदमाश ने बताया कि यह पदार्थ इंडिया में पाया जाता है। पश्चिम अफ्रीका में इसकी मांग है। इसके लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं होती। इसे पश्चिम अफ्रीका में सप्लाई किया जा सकता है। जालसाज ने व्यापार के झांसे में लेकर मणिपुर निवासी दीपक सिंह से ई-मेल के जरिए बात करवाई। उसने सैंपल भेजने के बहाने ढाई लाख रुपए खाते में जमा करवा लिए। कुछ दिन में सैंपल भेजने का आश्वासन दिया था, जिसने आज तक कोई सैंपल नहीं भेजा और फोन स्विच ऑफ कर लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके पैसे के ट्रांजेक्शन व कॉल डिटेल के आधार पर मामले की जांच शुरु की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो