scriptForest Department- सुनीं फील्ड स्टाफ की समस्याएं,.जल्द कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया | Forest Department- heard the problems of field staff, assured for earl | Patrika News

Forest Department- सुनीं फील्ड स्टाफ की समस्याएं,.जल्द कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2021 08:06:40 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

बूंदी जिले की रेंज हिंडोली में गुरुवार को नवाचार करते हुए कैम्प लगाकर फील्ड में कार्यरत वन कार्मिकों की समस्याएं सुनी गईं। मौके पर मौजूद रेंज ऑफिसर ने महिला कार्मिकों को जल्द समस्या समाधान के लिए आश्वस्त भी किया।

Forest Department- सुनीं फील्ड स्टाफ की समस्याएं,.जल्द कार्रवाई के लिए आश्वस्त  किया

Forest Department- सुनीं फील्ड स्टाफ की समस्याएं,.जल्द कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया

आरओ ने कैम्प में सुनीं फील्ड स्टाफ की समस्याएं

.महिला कार्मिकों को किया जल्द कार्रवाई के लिए आश्वस्त

जयपुर। बूंदी जिले की रेंज हिंडोली में गुरुवार को नवाचार करते हुए कैम्प लगाकर फील्ड में कार्यरत वन कार्मिकों की समस्याएं सुनी गईं। मौके पर मौजूद रेंज ऑफिसर ने महिला कार्मिकों को जल्द समस्या समाधान के लिए आश्वस्त भी किया। रेंज ऑफिसर दीपक जासू की मौजूदगी में वन कार्मिकों की समस्याओं की जानकारी लेने के लिए गुरुवार को चतरगंज पौधशाला में कैंप आयोजित किया गया। इस दौरान उमर पंगारा, नाका डाटून्डा, नाका बसौली, नाका खीला, नाका हिंडोली, गोठड़ा.दबलाना नाका और थाणा नाका प्रभारी ने बिजली, पानी, भवन मरम्मत, हथियारों और स्टाफ की नियुक्ति की मांग की। इस अवसर पर महिला कार्मिकों ने हर नाका भवन में अलग से महिला शौचालय बनाने की मांग रखी। इस पर आरओ जासू ने जल्द ही इन समस्याओं पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि प्रदेश भर में वन विभाग की ओर से कैंप लगाकर कार्मिकों की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो