scriptअब पाकिस्तान कब्जे के कश्मीर को हासिल करने की है बारी, Artical 370 हटने पर बोले शिवराज सिंह चौहान | Former CM Shivraj Singh Chauhan jaipur rajasthan talk POK artical 370 | Patrika News

अब पाकिस्तान कब्जे के कश्मीर को हासिल करने की है बारी, Artical 370 हटने पर बोले शिवराज सिंह चौहान

locationजयपुरPublished: Aug 19, 2019 06:53:16 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

 
Shivraj Singh Chauhan In Jaipur : Former CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान की भी बोलती बंद हो गई और आतंकवादियों के हौसले पस्त हो गए। कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल बाबा ने पार्टी के जहाज को बीच मझधार में छोड़ा

Shivraj Singh Chauhan

अब पाकिस्तान कब्जे के कश्मीर को हासिल करने की है बारी, Artical 370 हटने पर बोले शिवराज सिंह चौहान

भवनेश गुप्ता / जयपुर. भाजपा सदस्यता अभियान के लिए सोमवार को जयपुर आए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( MP Former CM Shivraj Singh Chauhan ) के निशाने पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार रही। चौहान ने पहले बजाज नगर के पास गौतम बुदृध नगर और फिर सांगानेर स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। यहां कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी पर जमकर कटाक्ष किए।
उन्होंने ( Shivraj Singh Chauhan In Jaipur ) कहा कि राहुल गांधी को राहुल बाबा संबोधित किया और कहा कि वे अपनी पार्टी के डूबते जहाज को बचाने की बजाय बीच में छोड़ चलते बने। उन्होंने पार्टी और देश के लोगों को धोखा दिया है। अनुच्छेद 370 मामले में भी कश्मीरियों को आगे नहीं बढऩे दिया।
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने ( Article 370 Revoked ) का मुद्दा भी चौहान ( Shivraj Singh Chauhan In Rajasthan ) ने भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। चौहान ने कहा अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान की भी बोलती बंद हो गई और आतंकवादियों के हौसले पस्त हो गए।
जम्मू कश्मीर तो हमने पा लिया अब पाकिस्तान ( POK )के कब्जे के कश्मीर को हासिल करने की बारी है। उनके अनुसार देश निर्माण का काम अकेले प्रधानमंत्री ( PM Narendra Modi ) का नहीं बल्कि देश के 130 करोड़ लोगों का है इसलिए हम सबको भाजपा के साथ जुड़कर देश निर्माण में जुटना चाहिए।
इस दौरान अभियान के प्रदेश संयोजक व विधायक सतीश पूनिया, सांसद रामचरण बोहरा, अशोक लाहोटी, कालीचरण सराफ, पूर्व विधायक अशोक परनामी, कैलाश वर्मा, भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा, उपमहापौर मनोज भारद्वाज सहित अन्य नेता शामिल हुए।
देश से जुडऩे के लिए भाजपा से जुड़ें..

चौहान भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक हैं और सदस्यता के सिलसिले में ही यहां आए। गौतम बुदृध नगर में वाल्मीकि व अन्य समाज के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलवाई।
इसके बाद सांगानेर फ्लाईओवर के पास एक रेस्टोरेंट पहुंचे। यहां सांगानेर कपड़ा रंगाई-छपाई एसोसिएशन के पदाधिकारियों व व्यापारियों ने सांगानेरी प्रिंट की चद्दर भेंट की। शिवराज सिंह चौहान यहां कश्मीर मामले और कांग्रेस पर जमकर बोले। देश भर में चल रहे भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को अंतिम दौर में गति दिए जाने का काम चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो