scriptविवाद दिखा तो पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने डिलीट किया अपना चर्चित TWEET | Former minister Harish Chowdhary deleted his TWEET | Patrika News

विवाद दिखा तो पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने डिलीट किया अपना चर्चित TWEET

locationजयपुरPublished: Dec 01, 2022 03:28:04 pm

Submitted by:

rahul

पंजाब कांग्रेस के प्रभारी और राजस्थान के पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने गुरूवार को अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

विवाद दिखा तो पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने डिलीट किया अपना चर्चित TWEET

विवाद दिखा तो पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने डिलीट किया अपना चर्चित TWEET

जयपुर। पंजाब कांग्रेस के प्रभारी और राजस्थान के पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने गुरूवार को अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। चौधरी ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा था कि ‘मैंने कब्रिस्तान में उन लोगों की कब्रें भी देखी है’, ‘जिन्होंने इसलिए संघर्ष नहीं किया कि कहीं वे मारे न जाएं !’आज इस पर विवाद शुरू हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया से ट्वीट डिलीट कर दिया।
चौधरी के इस ट्वीट को कांग्रेस के संगठन महासचिव वेणुगोपाल की चेतावनी से जोडकर देखा जा रहा था। हालांकि हरीश चौधरी ने ट्वीट में किसी नेता का नाम नहीं लिखा था। इससे पहले मंगलवार को वेणुगोपाल ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा सहित कई नेताओं की बैठक ली थी और इस बैठक में नेताओं को ये चेतावनी दी थी कि किसी मंत्री या अन्य नेता ने अब कोई एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी की तो उसे 24 घंटे में पद से हटा दिया जाएगा। वेणुगोपाल ने गहलोत और पायलट के साथ अलग से भी बात की थी जिसमें उन्होंने बयानबाजी बंद कर कांग्रेस को मजबूत करने को कहा था।
इस पहले यात्रा की तैयारी बैठक में चौधरी ने ये कहा बताया कि यदि किसी नेता के मन में कोई बात हैं, तो उसे बोलना चाहिए। मैं भी यात्रा के बाद बोलूंगा। इस पर वेणुगोपाल नाराज हो गए थे और उन्होंने चौधरी को डांट लगा दी थी। वेणुगोपाल ने उनसे कहा था कि आप सीनियर नेता हैं, और आप ही ऐसी बात करेंगे तो कैसे चलेगा। इसके बाद बैठक खत्म हुई तो वेणुगोपाल ने गहलोत और पायलट के लिए कहा कि राहुल गांधी ने दोनों नेताओं को एसेट बताया हैं और ये दोनों एसेट है। इसके बाद गहलोत ने भी राहुल गांधी की बात का समर्थन किया और कहा कि हमारी पार्टी के नेता राहुल गांधी ने अगर हम दोनों को एसेट बताया है तो ये सहीं हैं और इसके बाद कुछ भी कहने की गुंजाइश नहीं बचती है।
https://youtu.be/XmzkpB16Dco
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो