पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के सरकारी आवास का कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित

विश्वेन्द्र सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि विधायक दल की बैठक में देरी से जाने की वजह यह थी कि उनके सरकारी आवास में मौजूद कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया है।

By: santosh

Updated: 14 Aug 2020, 12:31 PM IST

जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार सुबह 613 नए कोरोना मरीज मिले वहीं 12 लोगों की संक्रमण से मौत दर्ज की गई है। प्रदेश में अब तक कुल 845 लोग कोरोना संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं।

आज सुबह सबसे ज्यादा मरीज सीकर से 89 मिले, वहीं बीकानेर से 84 और अजमेर से 76 नए मरीजों की पुष्टि हुई। अन्य जिलों में नागौर में 64, कोटा 61, जोधपुर 50, उदयपुर 43, बांसवाड़ा में 25, डूंगरपुर में 23, भरतपुर में 22, टोंक में 19, बूंदी में 17, बाड़मेर में 15, पाली में 13 और झुंझुनूं में 12 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है।

इससे पहले जयपुर जिले में गुरुवार को कोविड-19 के रेकॉर्ड 157 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 3 की मौत दर्ज की गई है। इससे पहले जयपुर के सर्वाधिक मरीज एक दिन में 164 रहे हैं। वहीं, सिविल लाइंस में विधायक व पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के सरकारी आवास का एक कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया है।

विश्वेन्द्र सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि विधायक दल की बैठक में देरी से जाने की वजह यह थी कि उनके सरकारी आवास में मौजूद कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया है। उन्होंने बताया कि यह बात मुख्यमंत्री को बता दी थी, इसके बाद उनके निर्देश पर एक मेडिकल टीम तत्काल उनके बंगले पर पहुंची, जहां मेडिकल टेस्ट किया गया और तत्काल हमारी रिपोर्ट भी आ गई, जिसमें कर्मचारी पॉजिटिव निकला।

वहीं विश्वेंद्र सिंह और अन्य लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 6,978 और कुल मृतक संख्या 157 हो गई है। स्वास्थ्य भवन में गुरुवार को एक बार वापस 5 संक्रमित पाए गए हैं। जिन्हें मिलाकर अब यहां कुल संक्रमितों की संख्या 40 हो चुकी है। इससे पहले यहां 35 कर्मचारी संक्रमित पाए जा चुके हैं। जिससे कार्मिकों में भय का माहौल है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned