पूर्व मंत्री यूनुस खान ने रैली के पोस्टर पर नहीं लगाया पूनिया का फोटो, कार्यकर्ताओं में हुए ट्रोल

पोस्टर पर प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो-घटनाक्रम से दो खेमों में बंटी नजर आई भाजपा

By: manoj sharma

Published: 29 Jun 2020, 01:22 AM IST

जयपुर। भाजपा की राजस्थान जनसंवाद रैली के तीसरे चरण के लिए तैयार करवाए गए एक डिजिटल पोस्टर में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का फोटो नहीं लगाने पर पूर्व मंत्री यूनुस खान को सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। नितिन गडकरी की रैली के लिए एक पोस्टर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के फोटो हैं।

एक कार्यकर्ता ने लिखा कि हम प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्णय पर काम करते हैं। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस पोस्टर को गलत बताया। इस पोस्ट के बाद कार्यकर्ताओं में चर्चा है कि अब भाजपा भी दो धड़ों में बंटी साफ नजर आ रही है।
राजे के नजदीकी हैं खान

यूनुस खान को राजनीतिक तौर पर वसुंधरा राजे के नजदीकी माना जाता है। पिछली भाजपा सरकार के समय में उनको सरकार में नंबर दो माना जाता था। विधानसभा चुनाव में उनका टिकट कट गया था, लेकिन ऐनवक्त पर सचिन पायलट के सामने उन्हें टोंक से प्रत्याशी बनाया गया था।
-

---
व्यक्तिगत अपनी अपनी सोच है, मैं इस पर अधिक क्या बोल सकता हूं।

सतीश पूनिया, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा
-----------
सतीश पूनिया हम सभी के लिए चुने हुए अध्यक्ष हैं। पोस्टर पर किसका फोटो है किसका नहीं है, इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।
यूनुस खान, पूर्व मंत्री, वरिष्ठ नेता भाजपा

BJP
manoj sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned