जन्मदिन के बहाने का सचिन पायलट की शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

प्रदेश के सभी जिलों में रक्तदान शिविर, और फल वितरण के कार्यक्रम, समर्थक नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिया गया टास्क, जन्मदिन की तैयारियों में जुटे पायलट समर्थक नेता,7 सितंबर को है सचिन पायलट का जन्मदिन

By: firoz shaifi

Published: 02 Sep 2020, 11:20 AM IST

जयपुर। राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रहे सचिन पायलट एक बार शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में हैं। पायलट इस बार 7 सितंबर को आने वाले अपने जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे। जन्मदिन पर समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाकर पायलट कैंप एक बार फिर अपनी ताकत का अहसास कराना चाहते हैं।

सचिन पायलट के सरकारी आवास पर इम दिनों तैयारियों का दौर चल रहा है। पायलट कैंप की ओर से समर्थक नेताओं और कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटान के साथ ही अलग-अलग टास्क दिए जा रहे हैं। प्रदेश भर में सचिन पायलट के जन्मदिन को बड़े स्तर पर मनाने की तैयारी चल रही है। राजधानी जयपुर में भी सचिन पायलट के जन्मदिन को लेकर समर्थकों की ओर से बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भी इस तरह के होर्डिंग्स लगे हैं।

रक्तदान शिविर, और फल वितरण का टास्क
सचिन पायलट के जन्मदिन के मौके पर सबसे ज्यादा रक्तदान शिविर और फल वितरण के टास्क कार्यकर्ताओं और नेताओं को दिया गया है। अकेले राजधानी जयपुर में एक दर्जन से ज्यादा स्थानों पर रक्तदान शिविर आयोजित होंगे।

इसके अलावा सचिन पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक में भी कई जगह रक्तदान शिविर और फल वितरण के कार्यक्रम होंगे। पायलट समर्थक विधायकों को जन्मदिन धूमधाम से मनाए जाने का टास्क दिया गया है। पायलट अपने आवास पर जन्मदिन पर आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर के पोस्टर का भी लोकार्पण कर चुके हैं।

कोरोना में जन्मदिन को लेकर चर्चाएं
वहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सचिन पायलट के जन्मदिन को प्रदेश भर में बड़े स्तर पर मनाए जाने को लेकर कांग्रेस गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। कांग्रेस हलकों में चर्चा इस बात की हैकि जब प्रदेश भर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, सरकार के मंत्री और कई विधायक इसकी चपेट में आ चुके हैं तो फिर इस तरह रक्तदान शिविर में भीड़ एकत्रित किए जाने से संक्रमण का खतरा और बढ़ सकता है।

firoz shaifi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned