scriptफोर्टी करेगी ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मशीन और एबुलेंस की व्यवस्था | Forty will arrange oxygen cylinders, oxygen machines and ambulances | Patrika News

फोर्टी करेगी ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मशीन और एबुलेंस की व्यवस्था

locationजयपुरPublished: Apr 23, 2021 08:50:04 am

कोरोना ( corona ) की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। मरीजों की अधिकता के चलते लोगों को देरी से ऑक्सीजन व एबुलेंस ( Oxygen and ambulances ) मिल रही हैं। ऐसे में फोर्टी ने हालातों का जायजा लेते हुए कोरोना पेशेंट की हर सम्भव मदद का बीड़ा उठाया। फोर्टी ( forti ) अपने-अपने जिले में अपने स्तर पर कोविड पेशेंट की मदद के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मशीन और एबुलेंस की व्यवस्था करेगी।

फोर्टी करेगी ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मशीन और एबुलेंस की व्यवस्था

फोर्टी करेगी ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मशीन और एबुलेंस की व्यवस्था

जयपुर। कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। मरीजों की अधिकता के चलते लोगों को देरी से ऑक्सीजन व एबुलेंस मिल रही हैं। ऐसे में फोर्टी ने हालातों का जायजा लेते हुए कोरोना पेशेंट की हर सम्भव मदद का बीड़ा उठाया। फोर्टी के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल ने बताया कि फोर्टी ने अपनी सभी ब्रांचों को दिशानिर्देश जारी कर कहा है की अपने-अपने जिले में अपने स्तर पर कोविड पेशेंट की मदद के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मशीन और एबुलेंस की व्यवस्था करे, ताकि जरूरतमंद को मदद मिल सके। अग्रवाल ने कहा कि इस कठिन समय में फोर्टी द्वारा ऐसे लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मशीन, एबुलेंस और एचआरसीटी की व्यवस्था की गई हैं, जिनको मदद की आवश्यकता है। यहां तक कि जो लोग इसे ले नहीं सकते, उनके लिए फ्री व्यवस्था की गई है। ताकि जरूरतमंद को समय पर इलाज मिल सके हाल ही में फोर्टी ने स्टार हॉस्पिटल के साथ कोविड मरीजो को बेहतर ईलाज देने हेतु एग्रीमेंट किया है, इसके तहत फोर्टी के सहयोग से इलाज में असहाय लोगों की निशुल्क मदद भी की जाएगी।
फोर्टी चीफ सेके्रटरी गिरधारीलाल खण्डेलवाल का कहना है की फोर्टी कोरोना मरीजो की मदद का हर सम्भव प्रयास कर रही है और फोर्टी के इस फैसले से इलाज नहीं करवा पाने वाले लोगों को मदद मिलेगी। गौरतलब है कि कोरोना मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है, ऐसे में लोगों को समय पर जरूरी चिकित्सा उपलब्ध हो सके इसके लिए फोर्टी ने जो कदम उठाया है वह सभी के लिए हितकारी सिद्ध होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो