मोबाइल तोड़ने वाले और सस्ती दरों पर खरीदने वाले चार गिरफ्तार

6 मोबाइल और वारदात के समय काम में ली गई एक्टिवा बरामद

By: Lalit Tiwari

Published: 10 Sep 2021, 09:44 PM IST

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने शास्त्री नगर और गांधी नगर थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए दो मोबाइल स्नैचरों सहित चार जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने शास्त्री नगर में दो मोबाइल स्नैचर और गांधी नगर में चोरी का मोबाइल खरीदने वाले दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 6 मोबाइल और वारदात के समय काम में ली गई एक्टिवा बरामद की हैं।
डीसीपी (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी माली कॉलोनी संजय सर्किल निवासी पवन स्वामी (24) पुत्र बृजकिशोर और स्वामी बस्ती शास्त्री नगर निवासी शाहरूख कुरैशी (19) पुत्र सिराज, न्यू इन्द्रपुरी कॉलोनी ब्रह्मपुरी निवासी मोहित वर्मा (20) पुत्र सूरज और बालानन्द जी का रास्ता चांदपोल बाजार निवासी राहुल (23) पुत्र कालूराम को पकड़ा हैं।

स्मैक पीने के आदि है बदमाश

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पवन स्वामी और शाहरूख जयपुर के रहने वाले है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। वह दोनों स्मैक पीने के आदि हैं। पवन और शाहरूख पढ़े लिखे नहीं है और जयपुर शहर में मजदूरी का काम करते हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शास्त्री नगर, सिंधी कैंप, संजय सर्किल और विधायकपुरी थाना इलाकों में मोबाइल स्नैचिंग की वारदातें मिलकर राह चलते लोगों से करना बताया हैं। दोनों आरोपियों से मिलकर जयपुर शहर में मोबाइल स्नैचिंग की एक दर्जन वारदात करना बताया हैं।

सस्ती दरों पर खरीदते थे मोबाइल

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहित वर्मा और राहुल ने पूछताछ में बताया कि वह मोबाइल अनजान व्यक्तियों से सस्ती दरों पर खरीदते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned