scriptजीजा की हत्या करने के चार आरोपी साले गिरफ्तार | Four brothers-in-law arrested for killing brother-in-law | Patrika News

जीजा की हत्या करने के चार आरोपी साले गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jun 10, 2021 06:00:18 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शराब पीकर मृतक पत्नी से करता था मारपीट

जीजा की हत्या करने के चार आरोपी साले गिरफ्तार

जीजा की हत्या करने के चार आरोपी साले गिरफ्तार

गलता गेट थाना इलाके में बहन को शराब पीकर पीटने से नाराज भाईयों ने अपने जीजा की हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर चार सालों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।
थानाप्रभारी सतीश चंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नागतलाई कल्ली का भट्टा गलता गेट निवासी आरिफ, नदीम, नईम और फईम हैं।
पुलिस ने बताया कि 6 जून को परिवादी मथुरा यूपी हाल दिल्ली बाईपास रोड गलता गेट निवासी इरफान ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसके लड़के शाहिर खान की शादी पड़ोसी गुलफाम की लड़की शहनाज के साथ हुई थी। शाहिर को रात करीब 10-11 बजे उसके ससुराल वालों ने बुलाया था। उनके बुलाने पर शाहिर गया तो वहां उसके साले नदीम, आरिफ, फईम और नईम ने मिलकर बेटे का साथ मारपीट की। नईम ने चाकू से मेरे बेटे शाहिर खान के चोट मारी और नदीम, आरिफ, फय्युम ने पकड़ कर जान से मारने की नीयत से मारपीट की जिसमें शाहिर की मौत हो गई।
इसलिए की थी हत्या-
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि मृतक शाहिर पत्नी शहनाज के साथ आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता रहता था। मृतक आरोपियों के पास के मकान में किराए से रह रहा था। घटना के दिन मृतक शाहिर और आरोपी नईम ने एक साथ बैठकर शराब पी तथा शराब पीने के बाद मृतक शाहिर का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया, जिसका पक्ष आरोपी नईम ने लिया। जिससे झगड़ा बढ़ गया, उसी दौरान शाहिर के साले नदीम, फईम और आरिफ ने शाहिर के साथ मारपीट की। आरोपी नईम ने शाहिर के उपर चाकू से वारकर उसे घायल कर दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो