script

चार बदमाश गिरफ्तार, देशी पिस्टल बरामद

locationजयपुरPublished: Jul 24, 2020 09:44:12 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

चोरी के उपकरण और कार बरामद

चार बदमाश गिरफ्तार, देशी पिस्टल बरामद

चार बदमाश गिरफ्तार, देशी पिस्टल बरामद

पुलिस आयुक्तालय की क्राईम ब्रांच की टीम ने मानसरोवर थाना पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई कर शुक्रवार को हथियार सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से देशी पिस्टल कारतूस, चोरी के उपकरण और कार बरामद की हैं।
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ हरियाणा के बदमाश चोरी और नकबजनी के लिए आए हुए है। इस पर थानाधिकारी लखन सिंह खटाना, मानसरोव थानाधिकारी दिलीप सोनी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम को सूचना मिली कि आदतन अपराधी दिनेश जाट के पास कुछ बाहर के लोग हरियाणा और नागौर से आए हुए हैं। जो बड़ी वारदात करने की तैयारी में हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार हार्डकोर अपराधी दिनेश जाट (27) निवासी गांव हरिबल्लभपुरा चाकसू हाल कावेरी पथ मानसरोवर, जितेन्द्र खटीक (24) निवासी गांव बढोरा बावण्डा नागौर, जोगेन्द्र जाट (29) निवासी सतनाली महेन्द्रगढ़ हरियाणा और सुरेन्द्र माली (27) निवासी गांव ढाणी कोजिन्दा मंडाणा कला सदर नारनौल महेन्द्रगढ हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से एक देशी पिस्टल, दो कारतूस व चोरी के उपकरण व एक कार जब्त की गई है।
वाहन चोरी है मुख्य काम-
सीएसटी पुलिस निरीक्षक लखन खटाना ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपित शातिर वाहन चोर है। आरोपित दिनेश जाट हत्या, लूट, आम्र्स एक्ट का हार्डकोर अपराधी है। आरोपित सुरेन्द्र माली नारनौल सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पूछताछ में गिरोह के सरगना दिनेश जाट ने बताया कि अपराधिक वारदातों के बाद उसके सम्पर्क में मूलत: कोलकता पहाडग़ंज दिल्ली में रहने वाली तवायफ से लिवइन-रिलेशन में रह रहा है। जिसको गिरोह में शामिल कर लिया, जिसके बाद रेवाडी हरियाणा में लॉकडाउन के दौरान राजस्थान के बड़े व्यापारी से संपर्क साधकर जाल में फंसाकर उसको दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर व्यवासायी से लाखों रुपए वसूल करना स्वीकार किया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो