script50 से अधिक नकबजनी की वारदात करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार | Four crooks who have committed more than 50 cash-strapped arrests | Patrika News

50 से अधिक नकबजनी की वारदात करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 11, 2020 10:42:04 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

एक किशोर को भी किया निरुद्ध

50 से अधिक नकबजनी की वारदात करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

50 से अधिक नकबजनी की वारदात करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

सोडाला थाना पुलिस ने 50 से अधिक नकबजनी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले में एक किशोर को भी निरुद्ध किया हैं।
डीसीपी (दक्षिण) मनोज कुमार ने बताया कि सोडाला के आस-पास के क्षेत्र में रात के समय दुकानों के शटर उठाकर नकदी सामान चुराने की वारदात बढ़ रही थी। इस पर अंकुश लगाने केलिए एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार और एसीपी रामगोपाल शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए बंजारों का मोहल्ला बंजारा बस्ती हसनपुरा निवासी अशरफ उर्फ अशफाक (35) मेहनत नगर सोडाला निवासी शाहरूख (20), करण सिंह चौहान (19), पंचवटी कॉलोनी सोडाला निवासी चन्दन उर्फ सनी (19) को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग किशोर को निरुद्ध किया हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने रात के समय दुकानों के शटर ऊंचा कर नकबजनी की वारदात करना कबूल कर लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद किया। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से और भी कई वारदात खुलने की संभावना हैं।
इस तरह देते थे वारदात को अंजाम-
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वह अपनी नशा आदि की जरूरतों को पूर्ति करने के लिए दिन में घूमकर बिना सेन्टर लॉक वाली दुकानों को चिन्हित करते हैं। और रात के समय साथियों का साथ लेकर पूर्व से चिन्हित दुकान पर जाकर दुकान के शटर को खींचकर उपर उठाते है और उसमें घुसकर नगदी और अन्य सामान चोरी करते हैं। साथ ही बाहर की और निगरानी रखने वाला व्यक्ति अपने पास दोनों हाथों में पत्थर लेकर रखता है जो किसी प्रकार की जाग होने पर पीचा करने पर पत्थर से हमला करके भाग जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो