scriptचार जिलों की पुलिस पर बरसी आफत….लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा | Four districts were torched on the police ... people ran and beaten | Patrika News

चार जिलों की पुलिस पर बरसी आफत….लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

locationजयपुरPublished: Jun 09, 2018 12:05:01 pm

Submitted by:

KAMLESH AGARWAL

चार जिलों की पुलिस पर बरसी आफत….लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

patrika

goons,police,war,injured,policemen,mock drill,shajapur news,peasant movement,tear gas shells,


जयपुर

शुक्रवार रात प्रदेश की पुलिस पर भारी साबित हुई। शुक्रवार रात को चार जिलों में राजस्थान पुलिस को पीटा। राजधानी जयपुर में भी एसएचओ साहब को लोगों ने दौड़ा दिया। भीलवाड़ा में शराब पीने से रोकने पर तीन पुलिसकर्मियों के सिर फोड़ दिए वहीं अलवर में पुलिस की गश्ती जीप को टक्कर मार दी जिसमें चार पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। सबसे जोरदार घटना दौसा हुई जहां पर रिश्वत वसूली करते हुए पुलिसकर्मी दूसरे जिले तक पहुंच गए।
जयपुर में बनीपार्क इलाके में बीती रात खड्डे में गिरने से सोलह वर्षीय अजय की मौत के बाद उपजा बवाल अभी थमा नहीं है। अजय की मौत के बाद बीती रात बवाल के दौरान पुलिस पर पथराव हुआ था। बनीपार्क और झोटवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनो थानों की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया लोगों के पथराव में कुछ लोग घायल हो गए। वहीं शिवदासपुरा में भी जमीन के मामले पर कार्रवाई करने गए शिवदासपुरा थानाधिकारी दीपक खंडेलवाल और उनकी टीम पर हमला हो गया। हमलावारों की तलाश में देर रात से पुलिस टीम गांवों में तलाश कर रही है। बनीपार्क और शिवदासपुरा दोनो ही जगहों पर पुलिस जाब्ता तैनात है।
गश्ती दल पर हमला

अलवर में पुलिस की गश्ती जीप को ट्रेलर ने टक्कर मारी अलवर में बीती रात तीन पुलिसकर्मियों की जान पर बन आई। दरअसल गश्त कर रही नीमराणा थाने की पुलिस टीम को जयपुर दिल्ली हाइवे पर एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसे में जीप में सवार उदयसिंह, राजेन्द्र, संजय और चालक जगदीश के चोटें आई हैं। चार में से तीन पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इसे हादसा मान रही है। हांलाकि ट्रेलर चालक को पकड़ लिया गया है। उसका मेडिकल मुआयना कराया गया है।
भीलवाड़ा में पुलिस को ठोका

भीलवाड़ा के जहाजपुर में बीती रात पुलिस टीम पर कुछ ट्रक चालकों ने हमला बोल दिया। दरअसल जहाजपुर पुलिस हाइवे के पास ही ट्रक लगाकर खड़े ट्रक चालकों को ट्रक हटाने की हिदायत देने गई थी। पता चला कि चार ट्रक चालक बैठक शराब पी रहे हैं। पुलिसकर्मियों ने टोका तो चारों ने मिलकर तीन पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। मारपीट में एसआई बिहारी लाल समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस ने मारपीट के आरोप में चारों ट्रक चालकों को दबोच लिया है।
उगाही के चक्कर मे आए पुलिसवाले
दौसा जिले के नांगल राजावतान थाने के सिपाही रामबाबू का ट्रक चालक से रिश्वत लेते फोटो वायरल होने के बाद एक और विडियो वायरल हुआ है। शुक्रवार शाम वायरल हुए इस विडियो में सैंथल थाने का एक पुलिसकर्मी बजरी से भरे वाहन चालकों के पीछे आता दिखाई दे रहा है और बाद में उसके साथ गाली गलौच की जा रही है। दरअसल थाने के सिपाही पर आरोप है कि उसने उगाही के चक्कर में वाहन चालकों का पीछा किया और पीछा करते-करते जयपुर ग्रामीण स्थित आंधी थाना क्षेत्र में आ पहुंचा। वहां पर उसके साथ वाहन चालकों ने गाली गलौच की और मारपीट की कोशिश की। विडियो वायरल होने के बाद फिलहाल सैंथल थाना पुलिस इस मामले में चुप्पी साधे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो