scriptसाथ में सेलिब्रेट किया था चार दोस्तों ने फ्रेंडशिप डे, दुखद तरीके से चारों की हो गई मौत | Four Friends Killed in Road Accident in Jaipur | Patrika News

साथ में सेलिब्रेट किया था चार दोस्तों ने फ्रेंडशिप डे, दुखद तरीके से चारों की हो गई मौत

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2018 01:15:56 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Friend
जयपुर। जयपुर से लाडनूं कुत्ता खरीदने निकले पांच दोस्तों के साथ लौटते समय दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार रात को हुए हादसे में चार की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है।
मृतकों में जयपुर की पुरानी बस्ती निवासी चिकू उर्फ विकास, गुर्जर कॉलोनी, झोटवाड़ा निवासी सागर उर्फ सोमेश धाबाई व श्रीराम नगर झोटवाड़ा निवासी रितेश उर्फ मणि है। एक मृतक रींगस निवासी महेन्द्र सिंह है। निवारू रोड निवासी अंकित उर्फ गोलू अग्रवाल घायल हुआ है। हादसा सोमवार आधी रात को नैरना थाना इलाके नरैना-रूपनगढ़ हाइवे पर नीमली टांके पर हुआ। थानाधिकारी नारायण सिंह ने बताया कि रूपनगढ़ से नरैना की ओर आ रही युवकों की कार तेज गति में आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रोली में फंस गई। मशक्कत के बाद गाड़ी को खींचकर बाहर निकालना पड़ा।
साथ में फ्रेंडशिप डे किया सेलिब्रेट
सभी दोस्तों ने पांच अगस्त को फ्रेंडशिप डे भी सेलिब्रेट किया था। परिजनों के मुताबिक पूरे दिनभर वह साथ थे। अगले दिन दोस्तों में लाडनंू जाने की प्लानिंग हुई। सभी दोस्त कुत्ता पसंद करते थे। वह पांचों कार से लाडनूं में विदेशी नस्ल का कुत्ता खरीदने निकल गए। वहां उन्होंने अपनी पसंद का कुत्ता खरीदा और उसे लेकर लौट रहे थे। तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर ट्रोली में घुस गई।
कुत्ते की भी मौत
हादसे में कुत्ते की भी मौत हो गई। मृतक रितेश के पिता कृष्ण गोपाल शर्मा श्रीराम नगर में रहते हैं। उन्होंने कुछ महीनों पहले ही बेटे के लिए कार खरीदी थी। 12वीं में पढ़ रहे रितेश का जब शव कॉलोनी में पहुंचा तो हर आंख नम हो गई।

वहीं दूसरी ओर… दुर्घटना में कार सवार युवक की मौत
जयपुर में सीकर रोड स्थित 14 नंबर पुलिया के पास ट्रेलर की टक्कर से कार सवार युवक ऋषभ (22) की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए। दुर्घटना थाना पश्चिम पुलिस ने बताया कि हादसा सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ। इस दौरान सीकर निवासी ऋषभ, प्रीतम़, झुंझुनूं निवासी मनदीप, जमुनापुरी कॉलोनी निवासी रमन और रौनक कार से मुरलीपुरा रोड नंबर पांच के कट से पुलिया पर जा रहे थे। इस दौरान ट्रेलर ने कार के टक्कर मार दी। टक्कर बाद चालक ट्रेलर को मौके पर ही छोडकऱ फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो