scriptअपहरण करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार | Four kidnappers arrested | Patrika News

अपहरण करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2020 10:07:14 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

बगरू थाना पुलिस की कार्रवाई

अपहरण करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

अपहरण करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

बगरू थाना इलाके में एक व्यक्ति का अपहरण कर ले जा रहे बदमाश पुलिस की सख्त नाकाबंदी देखकर उसे छोड़कर भाग छूटे। बाद में पुलिस ने उनका पीछा कर चार बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से कार भी बरामद की हैं।
थानाप्रभारी बृजभूषण अग्रवाल ने बताया कि शनिवार को पुलिस कंट्रोल रुम से सूचना मिली थी कि गौशाला रोड बगरू से एक कार में सवार तीन चार लोगों ने घटाला कॉलोनी गौशाला रोड बगरू निवासी जयनारायण यादव का अपहण कर लिया। इस पर पुलिस ने जगह जगह नाकाबंदी करवा दी। पुलिस का सख्त पहरा देखकर आरोपी जयनारायण को बगरू एन एच8 पर स्थित होटल हाइवे किंग के पास रोड के साइड में पटककर फऱार हो गए। जिन्हें पुलिस ने दस्तयाब कर लिया। बदमाशों ने जयनारायण के साथ मारपीट की, जिसकी वजह से उन्हें सीएचसी बगरू में इलाज करवाया गया।
पुलिस ने पीछा कर दबोचा-
पुलिस ने बदमाशों का पीछा करने के बाद सांझरिया नदी में घेरा देकर भैरू खेजडा की ढाणी बसेडी बगरू निवासी राकेश यादव, सुनील यादव, घनश्याम यादव और रुपनगढ़ अजमेर निवासी राजू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से कार भी बरामद कर ली। पुलिस अब बदमाशों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उन्होंने जयनारायण का अपहरण क्यों किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो