scriptफैक्ट्री से कपड़ा चुराने वाले चार बदमाश गिरफ्तार | Four miscreants arrested for stealing clothes from factory | Patrika News

फैक्ट्री से कपड़ा चुराने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2022 09:09:05 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

लपुरा गेट थाना पुलिस की कार्रवाई,11000 मीटर कपड़ा बरामद

फैक्ट्री से कपड़ा चुराने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

फैक्ट्री से कपड़ा चुराने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने फैक्ट्री से कपड़ा चुराने के मामले में चार बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 11000 मीटर कपड़ा बरामद किया हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने बताया कि जयपुर पूर्व में बढ़ रही नकबजनी चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ के लिए एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी रामनिवास विश्नोई, थानाधिकारी रायसल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रामानुज कॉलोनी रामबेरी के पास मालपुरा गेट निवासी मोहम्मद कमर उर्फ चांद (24), फिरोजाबाद उ.प्र हाल सुभाष कॉलोनी सांगानेर निवासी इस्तियार खान (26), सुभाष कॉलोनी मालपुरा गेट निवासी सलमान खान (22) और रामसिंहपुरा मालपुरा गेट कुर्शीद अन्सारी (21) को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 11000 मीटर कपड़ा बरामद किया हैं। पुलिस ने उनके पास से चोरी के समय काम में लिया गया लोडिंग टैम्पों और ताला काटने वाला कटर भी बरामद किया हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में परिवादी चेतन पालीवाल ने 18 जनवरी को थाने पर उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि रामानुज कॉलोनी खटीको की ढाल पर हमारी फैक्ट्री से करीब 11000 मीटर के लगभग कपड़ा चोरी हो गया। पुलिस टीम ने मामला दर्ज करने के बाद आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में आए वाहन टाटा लोडिंग से पहचान कर बदमाशों को पकड़ लिया।
पुराना रिकार्ड खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों कोे आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा हैं। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया हैं। पुलिस का मानना है कि जिस तरह से बदमाश लोडिंग टैम्पों साथ रखते थे, उससे उन्होंने पहले भी कई वारदातों को अंजाम दिया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो