scriptराजस्थान में चार IAS अफसरो के और हुए तबादले, एक को अतिरिक्त प्रभार | Four more IAS officers transferred in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में चार IAS अफसरो के और हुए तबादले, एक को अतिरिक्त प्रभार

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2019 10:08:14 pm

Submitted by:

firoz shaifi

राज्य सरकार ने रविवार को 70 आईएएस अफसरों के तबादले के बाद मंगलवार रात चार और आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। कार्मिक विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। वहीं एक आईएएस अफसर को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। राज्य सरकार ने रविवार को 70 आईएएस अफसरों के तबादले के बाद मंगलवार रात चार और आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। कार्मिक विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। वहीं एक आईएएस अफसर को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
तबादलों की जारी की गई सूची के मुताबिक जयपुर मेट्रो के प्रबंध निदेशक सुबीर कुमार को राज्यपाल के सचिव पद पर तबादला किया गया है। इसके अलावा निर्मला मीणा को इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान का निदेशक लगाया गया है।
वहीं हिमांशु गुप्ता को एच.सी.एम. रीपा के अतिरिक्त निदेशक के पद पर तबादला किया गया है। इसके अलावा जोधपुर जिला परिषद के सीईओ पद पर तैनात अंशदीप को बाड़मेर का जिला कलेक्टर लगाया गया है। इसके अलावा यूडीएच के प्रमुख शासन सचिव भास्कर सांवत को जयपुर मेट्रो के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। बता दें कि मंगलवार को राज्य सरकार ने 43 आईपीएस और 23 आईएफएस अफसरों के भी तबादलें किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो