कर्ज से परेशान होकर जयपुर में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

जयपुर के कानोता थाने के जामडोली इलाके में एक ही परिवार चार लोगों ने आत्महत्या कर ली।

By: santosh

Updated: 19 Sep 2020, 01:02 PM IST

जयपुर। राजधानी के कानोता थाने के जामडोली इलाके स्थित रुचिका विहार में एक ही परिवार चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही कानोता पुलिस उनके घर पहुंची। मकान का अंदर से दरवाजा बंद था। इसके बाद दूसरे घर की छत से पुलिस ने घर के अंदर प्रवेश किया।

अंदर जाते ही पुलिस को चार लाशें पड़ी मिलीं। मृतकों की पहचान यशवंत सोनी (47), ममता सोनी (40), भारत सोनी (17), अजीत सोनी (20) के रूप में हुई। मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चे हैं। यशवंत सोनी की जयपुर और अलवर में ज्वेलरी की दुकान है। पड़ोसियों ने बताया कि रात को एक महिला इनके घर पहुंचकर पैसों की मांग कर रह थी। जिसको लेकर काफी परेशान थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

एडिशनल एसपी मनोज चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि रुचिका विहार निवासी यशवंत सोनी, उनकी पत्नी ममता सोनी, बेटा भारत सोनी और अजीत सोनी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार परिवार ज्वेलरी का काम करता था और उन्होंने किसी से ब्याज पर पैसे ले रहे थे।

बताया जा रहा है कि ब्याज माफिया इनको प्रताड़ित कर रहे थे, जिसके बाद परेशान होकर पूरे परिवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जांच के लिए कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। बताया जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर व्यापारी ने अपने मकान और दुकान बेचने के लिए लगा रखे थे। लेकिन मकान और दुकान दोनों ही नहीं बिक रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned